logo-image

असम : उल्फा उग्रवादियों का बरपा कहर, 5 लोगों की मौत

असम के तिनसुकिया जिले में गुरुवार की दोपहर अज्ञात विद्रोहियों ने सार्वजनिक स्थल पर गोलीबारी कर दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 01 Nov 2018, 11:54 PM

नई दिल्ली:

असम के तिनसुकिया जिले में गुरुवार की दोपहर अज्ञात विद्रोहियों ने सार्वजनिक स्थल पर गोलीबारी कर दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि विद्रोही उल्फा के वार्ता विरोधी गुट के सदस्य थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उग्रवादियों ने छह युवाओं को उठा लिया था. इसके बाद उग्रवादी इन युवाओं को ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे ले गए और उन्हें गोली मार दी. इनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

और पढ़ें : जम्‍मू कश्‍मीर: बड़गाम मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने दो आतंकियों को मार गिराया

एक घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. असम पुलिस के एडीजीपी मुकेश अग्रवाल ने कहा है कि हमले के पीछे उल्फा (आई) के उग्रवादियों का हाथ है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इसकी कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस बाबत मुख्यमंत्री से बात की है और कड़ा एक्शन लेने को कहा गया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस हमले की और इसमें श्यामलाल बिस्वास, अनंत बिस्वास, अभिनाश बिस्वास, सुबोध दास की हत्या की निंदा की है. उन्होंने सवाल किया है कि क्या यह एनआरसी की वजह से हुआ है.

(IANS इनपुट के साथ)