logo-image

विशाखापत्नम, कल्याण, पुणे और कुल्लू में लगी आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

गणतंत्र दिवस की संध्या पर देश के अलग-अलग हिस्सों से आग लगने की खबर आई. हालांकि इन आग में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं.

Updated on: 26 Jan 2019, 11:52 PM

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस की संध्या पर देश के अलग-अलग हिस्सों से आग लगने की खबर आई. केरल के विशाखापत्तनम में आग लग गई. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, महाराष्ट्र के कल्याण और पुणे से भी आग लगने की खबर आ रही है.

केरल के विशाखापत्तनम के जीवीएमसी (ग्रेटर विशाखापत्तनम नगर निगमों) की कुछ निर्माणाधीन पानी की पाइपलाइनों में आग लग गई. मौके पर 4 दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. यहां भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

महाराष्ट्र के पुणे के मंडई इलाके में एक इमारत में रात आग लगने की खबर है. मौके पर 6 दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. यहां भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

महाराष्ट्र के कल्याण में भी आग लगने की खबर है. तिलक चौक इलाके में एक इमारत की 6वीं मंजिल पर रात आग लग गई. घर में कोई भी मौजूद नहीं था. मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. यहां भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बहंग में मजदूरों के एक शेड में आग लग गई. आग की भयावहता का अंदाजा आप तस्वीरों के जरिए लगा सकते हैं. चारों तरफ बर्फ के बीच आग की लपटें उठ रही थी.

हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. इस आग में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.