BREAKING NEWS
  • पिछले 5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस को क्‍या दिया, जानें यहां- Read More »
  • असम बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2019: Assam Board 12वीं एचएससी रिजल्ट में एथिलीट हिमा दास ने किया टॉप- Read More »
  • मोदी की SuNaMo में खुद अपना रिकॉर्ड नहीं बचा पाए नरेंद्र मोदी, इस लिस्‍ट से हुए बाहर- Read More »

लंबे समय से अमेरिका में इलाज करा रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली देश लौटे, टि्वटर पर दी जानकारी

News State Bureau  |   Updated On : February 09, 2019 04:18 PM
अरुण जेटली (File Photo)

अरुण जेटली (File Photo)

नई दिल्ली:  

केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली भारत लौट आए हैं. वे लंबे समय से अमेरिका में अपना इलाज कराने के लिए रुके थे. घर लौटने के बारे में उन्‍होंने खुद टि्वटर पर इसकी जानकारी दी. खराब स्‍वास्‍थ्‍य के कारण वे अंतरिम बजट भी पेश नहीं कर पाए थे. उनकी गैरमौजूदगी में कार्यवाहक वित्‍त मंत्री पीयूष गोयल ने अंतरिम बजट पेश किया था. हालांकि अमेरिका से ही अरुण जेटली अपने फेसबुक ब्‍लॉग के माध्‍यम से विपक्षी दलों और उनकी नीतियों पर हमला बोलते रहे थे. हाल ही में उन्‍होंने तीन तलाक को लेकर कांग्रेस के यू-टर्न को आड़े हाथों लेते हुए ब्‍लॉग लिखा था और उसकी तुलना शाहबानो केस से की थी. 

टि्वटर पर अरुण जेटली के आने की सूचना मिलते ही उनके फॉलोवर शुभकामना संदेश दे रहे हैं. किसी ने Welcome Back Sir तो किसी ने Get well soon and take care sir लिखा है. सुधीर शुक्‍ला ने लिखा है- 'भगवान आपको हमेशा स्‍वस्‍थ रखें.' सुभ्रकांत पांडा ने अरुण जेटली की स्‍पीडी रिकवरी की कामना की है. 

अरुण जेटली अमेरिका में अपना इलाज कराने गए थे. अमेरिका जाने के बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि अरुण जेटली शायद ही अंतरिम बजट पेश कर पाएं. इससे पहले पिछले साल भी वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली अपने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती थे तो पीयूष गोयल ने ही वित्त मंत्रालय का प्रभार संभाला था. साल 2014 में अरुण जेटली ने वजन कम करने के लिए बैरियाट्रिक सर्जरी करवाई थी. जेटली की पहले हार्ट सर्जरी भी की जा चुकी है.

First Published: Saturday, February 09, 2019 03:59 PM

RELATED TAG: Finance Minister Arun Jaitley, Arun Jaitley, Arun Jaitley Returns Home, Arun Jaitley Returns India,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो