BREAKING NEWS
  • Polls of Exit Polls: सभी न्‍यूज चैनलों का एग्‍जिट पोल एक साथ यहां पढ़ें- Read More »
  • पश्चिम बंगाल में 'दीदी' का जलवा कायम, दहाई में पहुंच सकती है BJP की सीट- Read More »
  • Exit Poll Results 2019: हरियाणा में बीजेपी कर रही Gain, पंजाब दे रहा NDA को Pain- Read More »

पर्रिकर की स्वास्थ्य संबंधी याचिका पर सुनवाई तीसरी बार टली

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2018 08:55 PM
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

पणजी:  

बॉम्बे हाई कोर्ट की पणजी पीठ ने गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्वास्थ्य स्थिति की स्पष्टता के बारे में याचिका पर सुनवाई को तीसरी बार टाल दिया है. अदालत ने बीते महीने राज्य के मुख्य सचिव को पर्रिकर के स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी देने के संबंध में हलफनामा दाखिल करने के लिए एक नोटिस जारी किया था, जिसपर राज्य सरकार ने अदालत से और समय मांगा है. याचिकाकर्ता ट्राजनो डिमेलो के वकील रोहित ब्रास डे सा ने पणजी में पत्रकारों से कहा, 'हाई कोर्ट ने राज्य के एडवोकेट जनरल को इस संबंध में 7 दिसंबर तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को मुकर्रर कर दी.'

उन्होंने पत्रकारों से कहा, 'यह तीसरी बार है कि उन्होंने सुनवाई टालने की मांग की. अब अदालत ने कल (7 दिसंबर) तक उन्हें जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. मामले की सुनवाई 11 दिसंबर को होगी.'

डिमेलो ने इस माह की शुरुआत में दाखिल अपनी याचिका में अदालत से आग्रह किया था कि वह राज्य के मुख्य सचिव धर्मेद्र शर्मा को विशेषज्ञ डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा पूर्व रक्षामंत्री के स्वास्थ्य की समीक्षा करने और एक मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने के लिए कहे.

पर्रिकर एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं. पर्रिकर ने करीब नौ महीनों तक गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के अस्पतालों में अपना इलाज करवाया है.

वह 14 अक्टूबर को नई दिल्ली स्थित एम्स से राज्य वापस आने के बाद किसी भी अधिकारिक कार्यक्रम के लिए अपने आवास से बाहर नहीं निकले हैं.

First Published: Thursday, December 06, 2018 08:54 PM

RELATED TAG: Manohar Parrikar, Goa Chief Minister,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो