यूपीः सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी घायल

यूपी के सहारनपुर इलाके में बुधवार की रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल हो गया।

  |   Updated On : November 09, 2017 08:33 AM
सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (फोटो- सांकेतिक)

सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (फोटो- सांकेतिक)

नई दिल्ली:  

यूपी के सहारनपुर इलाके में बुधवार की रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

खबर के मुताबिक, बड़गांव निवासी सुखपाल बुधवार की रात लगभग 8 बजे नानौता से अपने घर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। आरोप है कि जब वह ग्राम मोरा के निकट पहुंचा तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचे से आतंकित कर उसकी मोटरसाइकिल छीन ली।

मोटरसाइकिल छीनने के बाद एक बदमाश तो अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर चला गया। जबकि शेष दोनों बदमाश सुखपाल की मोटरसाइकिल लेकर नानौता की ओर फरार हो गए। सुखपाल ने इसकी सूचना बड़गांव पुलिस को दी।

बड़गांव पुलिस ने तुरंत ही वायरलेस पर लूट सूचना नानौता पुलिस को दी। उस समय नानौता पुलिस एवं स्वाट टीम नानौता में रेलवे क्रासिंग के निकट चेकिंग कर रहे थे। सूचना मिलते ही स्वाट टीम प्रभारी संजय पांडेय और नानौता थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

और पढ़ेंः 'कार सेवकों' पर गोली चलाने के आदेश के लिए मुलायम सिंह पर केस को लेकर SC में अर्जी

उसी समय दोनों आरोपी बाइक पर आते हुए नजर आए। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने बदमाशों को दूध फैक्ट्री और रेलवे स्टेशन के बीच घेर लिया। अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

बदमाशों की एक गोली पुलिसकर्मी कपिल के दाहिने हाथ में लगी। जिस पर पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी जिससे वह बाइक समेत गिर पड़ा। साथी को गोली लगता देख दूसरा साथी उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बदमाश की शिनाख्त आरिफ पुत्र गुलजार निवासी सहारनपुर के रुप में की है। पुलिस ने बदमाश के पास से बाइक और हथियार भी बरामद किए हैं।

दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

और पढ़ेंः Video: कोहरे का कहर, यमुना एक्सप्रेस पर दर्जनों गाड़ियां आपस में टकराई

First Published: Thursday, November 09, 2017 08:11 AM

RELATED TAG: Uttar Pradesh, Saharanpur, Firing Between Police And Criminal, Criminal Injured, Policeman Injured,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो