मेरे बेटे की हत्या की साजिश हो रही है : प्रकाश सिंह बादल

राज्य की कांग्रेस सरकार पर अतिवादी तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को कहा कि उनके व उनके बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश रची गई है।

  |   Updated On : September 17, 2018 10:31 AM
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल

नई दिल्ली:  

राज्य की कांग्रेस सरकार पर अतिवादी तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को कहा कि उनके व उनके बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश रची गई है। चंडीगढ़ से करीब 230 किमी दूर फरीदकोट शहर में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की जबर विरोध रैली में बादल ने कहा, "मुझे पुलिस द्वारा मेरी व मेरे बेटे की हत्या की साजिश के बारे में सूचित किया गया है। लेकिन हम न तो दूसरे को भयभीत करते हैं और न ही हम इस तरह की रिपोर्ट या धमकी से भयभीत होने जा रहे हैं।"

बादल ने कहा, "मैं अपना व अपने बेटे सुखबीर (शिरोमणि अकाली दल प्रमुख) का राज्य में शांति व सामुदायिक सौहार्द्र के लिए बलिदान करने के लिए तैयार हैं।"
उन्होंने कहा, "खालसा पंथ का शांति, सामुदायिक सौहार्द्र व 'सरबत दा भला' के लिए बलिदान का इतिहास रहा है।"

यह रैली मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के साथ गतिरोध के बीच आयोजित की गई है। इससे पहले अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल को रैली के लिए अनुमति देने से इनकार किया था। पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय ने शनिवार को शिअद को रैली की अनुमति दी।

First Published: Sunday, September 16, 2018 09:22 PM

RELATED TAG: Prakash Singh Badal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो