logo-image

Exclusive Video: Bigg Boss 10 से बाहर निकाले गये स्वामी ओम का दावा, कहा, मैंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में बड़ी भूमिका निभाई

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से बाहर निकाले गये विवादित बाबा ओम स्वामी ने कहा है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है।

Updated on: 14 Jan 2017, 12:07 PM

नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से बाहर निकाले गये विवादित बाबा ओम स्वामी ने कहा है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है। न्यूज नेशन के एक कार्यक्रम में पहुंचे ओम स्वामी ने कहा, 'हमने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में हमारा बड़ा योगदान रहा है।' उन्होंने कहा, 'लोकसभा चुनाव से पहले जब मैं गोवा में था तो पीएम ने मुझे फोन किया था।'

ओम स्वामी ने अजीबोगरीब दावा भी किया। उन्होंने कहा, 'मुझे बिग बॉस के घर में 'ओम लिला' करने के लिए भगवान ने कहा था।' स्वामी ने 'बिग बॉस 10' के होस्ट और मशहूर अभिनेता सलमान खान को थप्पड़ मारने का भी दावा किया।

न्यूज नेशन के टीवी स्टूडियो में उन्होंने जमकर बवाल भी काटा। वह चर्चा के दौरान अन्य पैनलिस्ट से उलझ गये और अभद्र टिप्पणी की। बार-बार एंकर द्वारा हस्तक्षेप के बाद भी ओम स्वामी शांत नहीं हुए। उन्होंने एक महिला पर अभद्र टिप्पणी की। इसी दौरान वह और उनके सहयोगी शो में आए मेहमान से हाथपाई करने लगे। इस मारपीट में स्वामी ओम नीचे गिर पड़े।

और पढ़ें: Bigg Boss 10, 13Jan: वीजे बानी और लोपामुद्रा में हुई हाथापाई

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान घर में रोहन और बानी के ऊपर टॉयलेट फेंक दिया था। स्वामी की इस शर्मनाक हरकत के बाद घरवालों ने बिग बॉस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद निर्माताओं ने स्वामी को घर से बाहर कर दिया था। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वह सलमान खान पर तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं।