logo-image

सीबीआई ने कहा, टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय के खिलाफ पुख्ता सबूत

सीबीआई ने कहा है कि उनके पास तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को सही ठहराने के लिये उनके पास पुख्ता सबूत हैं।

Updated on: 04 Jan 2017, 07:26 PM

नई दिल्ली:

सीबीआई ने कहा है कि उनके पास तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को सही ठहराने के लिये उनके पास पुख्ता सबूत हैं। 

मंगलवार को चर्चित रोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया था। सूत्रों ने बताया की सीबीआई ने पूछताछ करने के बाद टीएमसी सांसद को गिरफ्तार किया है। हालांकि सीबीआई ने इससे इनकार कर रही है।

सीबीआई के सूत्रों का कहना है, "सीबीआई के खिलाफ बंगाल में कोई एफआईआर नहीं दर्ज़ की गई है। हमारे पास तृणमूल सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को सही ठहराने के लिये पुख्ता सबूत हैं।"

ये भी पढ़ें: रोज वैली चिट फंड स्कैम: टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय गिरफ्तार, ममता ने पीएम को दी चुनौती, 'हिम्मत हैं तो हमें गिरफ्तार करें'

पार्टी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यह सिर्फ 'आर्थिक इमरजेंसी नहीं, पूर्ण इमरजेंसी है।'

ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार करें।

ये भी पढ़ें: चिट फंड घोटाला: टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर बवाल, संसद के बाहर प्रदर्शन की तैयारी

टीएमसी प्रमुख ने आरोप लगाया और कहा, 'पीएमओ के दबाव में यह गिरफ्तारी हुई है।' उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'नोटबंदी की तरह यह तृणमूल बंदी का प्रयास है।' उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के विरोध में, 'बुधवार से टीएमसी विरोध प्रदर्शन और धरना प्रदर्शन करेगी।'

इससे पहले जांच एजेंसी ने इसी मामले में टीएमसी सांसद तपस पॉल को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारियों को टीएमसी ने बदले की कार्रवाई करार दिया है।