logo-image

J&K: पुलवामा के बाद शोपियां जिले में भी आतंकियों से मुठभेड़, मारे गए 3 दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर के शोपिंया में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया है.

Updated on: 16 May 2019, 11:14 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी-सुरक्षाबल मुठभेड़
  • शोपियां में तीन आतंकवादी ढेर
  • पुलवामा में भी मारे गए 3 आतंकवादी 

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपिंया में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकवादी एक घर में छिपे हुए थे. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने हेनडेव गांव में तलाशी अभियान चलाया.जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई गई, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई.

इसे भी पढ़ें: तेज प्रताप ने खुद को बताया दूसरा लालू, कहा- घटिया लोग डरे हुए हैं

इससे पहले पुलवामा जिले में गुरुवार सुबह एक एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकी मार गिराए गए थे. एक नागरिक मारा गया, वहीं इस घटना में एक सैनिक शहीद हो गया. पुलवामा में सेना की इस कार्रवाई के बाद से ही जिले में तनावपूर्ण हालात बने हुए थे, जिसके कारण यहां अस्थाई रूप से इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई थी. इसके अलावा तनाव को देखते हुए इलाके में कर्फ्यू भी लगाया गया था

सुरक्षाबलों का कहना है कि हाल के दिनों में आतंकी वारदातों में कमी आई है. अब आतंकियों को स्थानीय समर्थन पहले से कम हो गया है.