logo-image

चुनाव परिणाम 2017: चिदंबरम ने कहा, चुनाव नतीजों से पीएम मोदी बने देश के ताकतवर नेता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े आलोचक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि विधानसभा चुनावों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े राजनीतिक नेता के रूप में उभरे हैं।

Updated on: 12 Mar 2017, 07:24 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े आलोचक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि विधानसभा चुनावों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े राजनीतिक नेता के रूप में उभरे हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव के परिणाम राज्यसभा में बीजेपी की तकत को बढ़ाएंगे। राज्यसभा में बीजेपी की सीटें कम हैं। उन्होंने कहा कि इससे एनडीए सरकार की आर्थिक क्षेत्र में प्रस्तावित सुधारों को पारित कराने में मदद मिलेगी। साथ ही बिल पारित कराने संबंधी अड़चनें भी दूर होंगी।

मुंबई के इंडियन मर्चेंट चैंबर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा, ' चुनाव परिणाम से साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री देश के बड़े नोता हो साबबित हो गए हैं... और पूरे देश पर उनका प्रभाव पड़ रहा है।'

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव परिणाम: बीजेपी के त्रिवेंद्र रावत, सतपाल महाराज मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे

उन्होंने कहा कि अभी मोदी सरकार के पास सत्ता में करीब 24 महीने तक हैं और सरकार को ये चुनना होगा कि वो किस तरह से इसका उपयोग आर्थिक सुधारों के लिये किस तरह से करती है।

हालांकि उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण ही बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत मिली है।

ये भी पढ़ें: गोवा चुनाव परिणाम: क्या गोवा से मनोहर पर्रिकर को दिल्ली लाना बीजेपी को महंगा पड़ा

ये भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम: मोदी की सुनामी, सपा-कांग्रेस-बसपा की करारी हार

ये भी पढ़ें:यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम: कांग्रेस की शर्मनाक हार, गांधी परिवार के गढ़ अमेठी-रायबरेली में बीजेपी की सेंध