logo-image

PICS: करुणानिधि के निधन की खबर सुन मच गई चीख-पुकार, फूट-फूटकर रोए समर्थक

तमिलनाडु में कावेरी अस्पताल के बाहर खड़े समर्थकों को जैसे ही पता चला कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम करुणानिधि अब इस दुनिया में नहीं रहे, वैसे ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।

Updated on: 08 Aug 2018, 12:24 AM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में कावेरी अस्पताल के बाहर खड़े समर्थकों को जैसे ही पता चला कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम करुणानिधि अब इस दुनिया में नहीं रहे, वैसे ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। समर्थकों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी आंखों से आंसू बहना थम ही नहीं रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 94 साल की उम्र में डीएमके नेता एम करुणानिधि का निधन, कई दिनों से थे बीमार, शोक में डूबे समर्थक

ये भी पढ़ें: करुणानिधि की राजनीतिक विरासत पर फिर होगा सत्ता संग्राम या स्टालिन संभालेंगे DMK की कमान ?

ये भी पढ़ें: करुणानिधि का निधन, दक्षिण भारत की राजनीति के सुपरस्टार के जीवन से जुड़ी 5 बातें

 

करुणानिधि के निधन की खबर सुनते ही रो पड़े समर्थक (ANI)
करुणानिधि के निधन की खबर सुनते ही रो पड़े समर्थक (ANI)

94 साल के DMK सुप्रीमो करुणानिधि को पिछले महीने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके ब्लड प्रेशर का स्तर नीचे गिर गया था, जिस वजह से उनकी तबीयत दिन-ब-दिन बिगड़ती चली गई।

फोटो: ANI
फोटो: ANI

कावेरी अस्पताल की तरफ से मंगलवार को शाम 6:40 बजे प्रेस रिलीज जारी की गई। इसमें लिखा था कि दक्षिण की राजनीति के 'पितामह' कहे जाने वाले करुणानिधि ने 6 बजकर 10 मिनट पर अंतिम सांस ली।

फोटो: ANI
फोटो: ANI

एम करुणानिधि का पार्थिव शरीर कावेरी अस्पताल से उनके गृह नगर गोपालापुरम ले जाया जाएगा। इसके बाद पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शन के लिए राजाजी हाल में रखा जाएगा। यह जानकारी द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता ने एजेंसी को दी।

फोटो: ANI
फोटो: ANI

योजना के मुताबिक, करुणानिधि का अंतिम संस्कार बुधवार को होगा। पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रह चुके करुणानिधि के निधन से दक्षिण भारतीय फिल्म और राजनीति जगत में शोक की लहर है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI

अस्पताल के बयान के अनुसार, 'बहुत ही दुख के साथ, हम हमारे प्यारे कलैगनार एम. करुणानिधि की शाम छह बजकर बीस मिनट पर निधन की घोषणा करते हैं।'