logo-image

गैंगरेप और डबल मर्डर में पुलिस ने लगाया महिला के पति पर इल्जाम, अब सामने आई नई कहानी

दोहरे हत्याकांड में महिला के पति और रिश्तेदार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा किया था।

Updated on: 29 Apr 2017, 12:02 PM

highlights

  • डबल मर्डर के शक में बेगुनाहों को किया पुलिस ने गिरफ्तार
  • असली कातिल मिले, अब छोड़ेंगे मृत महिला के पति को

नई दिल्ली:

दिल्ली के कंजावाला में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दोहरे हत्याकांड में महिला के पति और रिश्तेदार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा किया था। हाल ही में क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने इस हत्या को अंजाम देने की बात कबूल की है। 

19 फरवरी को कंजावाला के पास एक महिला की लाश बरामद हुई थी, महिला करीब 30 साल की थी। वहीं दूसरे दिन एक युवक की लाश भी उसी इलाके से बरामद हुई। स्थानीय पुलिस ने पड़ताल पूरी किए बिना ही महिला के पति और उसके एक रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने इस मर्डर का खुलासा करने का दावा भी किया।

पुलिस ने जो कहानी बताई उसके अनुसार जिस युवक-युवती की लाश तालाब के पास से बरामद हुई है उन दोनों के बीच कथित अवैध संबंध थे। इस पर उसके पति ने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया।

और पढ़ें: दाऊद इब्राहिम को दिल का दौरा पड़ने की खबरों पर छोटा शकील ने कहा, अभी जिंदा है डॉन

क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक गैंग के तीन अरोपियों को गिरफ्तार किया तो कहानी कुछ और ही सामने आई। इन तीनों ने दोहरे हत्याकांड की बात कबूल की है। क्राइम ब्रांच के अनुसार इन आरोपियों ने पहले महिला का गैंगरेप किया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान इन्होंने ही महिला के कथित प्रेमी की हत्या की।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन स्थानीय पुलिसकर्मियों ने बेगुनाहों को बिना पूरी पड़ताल किए गिरफ्तार किया था उन पर कार्रवाई की जाएगी। क्राइम ब्रांच डीसीपी राम गोपाल नायक ने बताया, 'जिस बेल्ट को युवती और युवक का गला घोंटने में इस्तेमाल किया गया था उसे हमने बरामद किया है।'

और पढ़ें: प्रजापति को जमानत देने वाले जज को हाई कोर्ट ने किया सस्पेंड

पुलिस ने कहा कि महिला के पति और उसके रिश्तेदार पर किसी तरह की चार्ज शीट फाइल नहीं होगी। उन्हें छोड़ दिया जाएगा। पुलिस ने जसबीर डबास, देवेंद्र कुमार, मंजीत को मदनपुर डबास से गिरफ्तार किया गया है।

इस हत्या में शामिल दो अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं जिनके नाम विकास और मोहित हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।