गैंगरेप और डबल मर्डर में पुलिस ने लगाया महिला के पति पर इल्जाम, अब सामने आई नई कहानी

दोहरे हत्याकांड में महिला के पति और रिश्तेदार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा किया था।

  |   Updated On : April 29, 2017 12:02 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

ख़ास बातें
  •  डबल मर्डर के शक में बेगुनाहों को किया पुलिस ने गिरफ्तार
  •  असली कातिल मिले, अब छोड़ेंगे मृत महिला के पति को

नई दिल्ली:  

दिल्ली के कंजावाला में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दोहरे हत्याकांड में महिला के पति और रिश्तेदार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा किया था। हाल ही में क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने इस हत्या को अंजाम देने की बात कबूल की है। 

19 फरवरी को कंजावाला के पास एक महिला की लाश बरामद हुई थी, महिला करीब 30 साल की थी। वहीं दूसरे दिन एक युवक की लाश भी उसी इलाके से बरामद हुई। स्थानीय पुलिस ने पड़ताल पूरी किए बिना ही महिला के पति और उसके एक रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने इस मर्डर का खुलासा करने का दावा भी किया।

पुलिस ने जो कहानी बताई उसके अनुसार जिस युवक-युवती की लाश तालाब के पास से बरामद हुई है उन दोनों के बीच कथित अवैध संबंध थे। इस पर उसके पति ने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया।

और पढ़ें: दाऊद इब्राहिम को दिल का दौरा पड़ने की खबरों पर छोटा शकील ने कहा, अभी जिंदा है डॉन

क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक गैंग के तीन अरोपियों को गिरफ्तार किया तो कहानी कुछ और ही सामने आई। इन तीनों ने दोहरे हत्याकांड की बात कबूल की है। क्राइम ब्रांच के अनुसार इन आरोपियों ने पहले महिला का गैंगरेप किया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान इन्होंने ही महिला के कथित प्रेमी की हत्या की।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन स्थानीय पुलिसकर्मियों ने बेगुनाहों को बिना पूरी पड़ताल किए गिरफ्तार किया था उन पर कार्रवाई की जाएगी। क्राइम ब्रांच डीसीपी राम गोपाल नायक ने बताया, 'जिस बेल्ट को युवती और युवक का गला घोंटने में इस्तेमाल किया गया था उसे हमने बरामद किया है।'

और पढ़ें: प्रजापति को जमानत देने वाले जज को हाई कोर्ट ने किया सस्पेंड

पुलिस ने कहा कि महिला के पति और उसके रिश्तेदार पर किसी तरह की चार्ज शीट फाइल नहीं होगी। उन्हें छोड़ दिया जाएगा। पुलिस ने जसबीर डबास, देवेंद्र कुमार, मंजीत को मदनपुर डबास से गिरफ्तार किया गया है।

इस हत्या में शामिल दो अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं जिनके नाम विकास और मोहित हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

First Published: Saturday, April 29, 2017 11:16 AM

RELATED TAG: Double Murder, Double Murder In Delhi, Police, Killer, Innocents, Crime News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो