DMK 18 सितंबर को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी

द्रमुक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने कहा कि पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ 18 सितम्बर को विभिन्न जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

  |   Updated On : September 08, 2018 11:08 PM

चेन्नई:  

द्रमुक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने शनिवार को कहा कि पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ 18 सितम्बर को विभिन्न जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। पार्टी जिला सचिवों और विधायकों की एक बैठक के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए स्टालिन ने कहा कि यह विरोध प्रदर्शन अन्नाद्रमुक सरकार के 'कुशासन' के खिलाफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि द्रमुक की मांग गुटखा घोटाले में दागी स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) टी.के. राजेंद्रन को बर्खास्त करने की है।

स्टालिन ने कहा कि पार्टी ने एक प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें राज्य सरकार से कैबिनेट की बैठक बुलाकर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में सात दोषियों को रिहा करने के लिए एक प्रस्ताव पारित करने का आग्रह किया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को इस प्रस्ताव के आधार पर सातों दोषियों को रिहा करने का तुरंत आदेश देना चाहिए।

First Published: Saturday, September 08, 2018 10:42 PM

RELATED TAG: Dmk, Mk Stalin,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो