logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

VIDEO: डीएमके पार्षद ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर महिला पर बरसाए लात-घूंसे, पार्टी ने निकाला बाहर

डीएमके के सेल्वा कुमार पार्षद ने एक ब्यूटी सेलोन में जाकर एक महिला की लातों से बुरी तरह पिटाई कर दी जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है।

Updated on: 13 Sep 2018, 03:59 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में डीएमके पार्टी के एक पार्षद का ऐसा वीडिया सामने आया है जिसको देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा कि हमारे देश में नेता महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं? तमिलनाडु के पेरंबलूर में डीएमके के सेल्वा कुमार पार्षद ने एक ब्यूटी सेलोन में जाकर एक महिला की लातों से बुरी तरह पिटाई कर दी जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है. सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पार्षद सेल्वाकुमार महिलाओं के ब्यूटी सेलोन में घुसकर महिला को बेरहमी से धड़ाधड़ लात मारे जा रहे हैं.

वहीं पास में खड़ी दूसरी महिलाएं उन्हें ऐसा करने से रोक भी रही हैं लेकिन वो किसी की नहीं सुनता है. वीडियो में महिला जब बचने के लिेए दूसरी तरफ भागती नजर आ रही है तो आरोपी पार्षद भी वहां जाकर फिर से उसे लात मारना शुरू कर देता है.

देखिए आरोपी पार्षद की बेरहमी

यह मामला 25 मई का बताया जा रहा है लेकिन वीडियो अभी सामने आया है. वीडिया के सामने आने के बाद डीएमके पार्टी ने आरोपी पार्षद की प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी है.