BREAKING NEWS
  • दिल्ली यूनिवर्सिटी में UG Admissions के लिए Cut Off List 28 जून को होगा जारी, यहां पढ़ें पूरी detail- Read More »
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »

गौतम खेतान के खिलाफ आयकर विभाग ने चार मामले दर्ज किए

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 12:31 PM
Income Tax Department (IT)

Income Tax Department (IT)

नई दिल्ली:  

आयकर विभाग के निदेशालय (इनवेस्टीगेशन) ने 7 जून को गौतम खेतान के खिलाफ वित्त वर्ष 2009-2010 से 2012-2013 के दौरान अनियमितता पाए जाने पर 4 मामला दर्ज किया है. यह मामले आईटी एक्ट 1961 की धारा 276सी(1) और 277 में दर्ज किए गए हैं. गौतम खेतान पर जानबूझ कर टैक्स ना जमा करने और गलत जानकारी देने के आरोप में मामले दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने चीन को दी धमकी, कह दी ये बड़ी बात

वकील गौतम खेतान अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में आरोपी हैं, जनवरी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कालेधन और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. ईडी ने खेतान को दो दिन की रिमांड पर लिया था.

इसके बाद ईडी ने खेतान के खिलाफ आयकर विभाग ने कालेधन का मामला दर्ज किया था. उसके आधार पर ईडी ने भी केस दर्ज कर लिया था. खेतान पर आरोप था कि वह गैर-कानूनी तरीके से विदेशी खाते ऑपरेट कर रहा था.

First Published: Tuesday, June 11, 2019 12:30 PM

RELATED TAG: Directorate Of I-t, Prosecution Complaints, Gautam Khetan, Section 276c 1, High Court, Supreme Court, Vvip Chopper Scam, Augusta Westland Chopper Deal, Supreme Court, Latest News, Headlines,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो