logo-image

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर किया आपत्तिजनक पोस्ट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सोशल मीडिया ट्विटर पर बेहद आपत्तिजनक पोस्ट किया है।

Updated on: 08 Sep 2017, 04:49 PM

highlights

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम पर किया आपत्तिजनक पोस्ट
  • पीएम मोदी के समर्थकों को लेकर ट्विटर पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सोशल मीडिया ट्विटर पर बेहद आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया है। हालांकि ये पोस्ट दिग्विजय सिंह ने खुद नहीं लिखा है लेकिन इसमें प्रधानमंत्री के लिए बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

कांग्रेस के महासचिव और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर व्यंग के तौर आपत्तिजनक और गाली- गलौज वाले शब्दों से भरे एक पोस्ट को शेयर किया है। देश के प्रधानमंत्री के लिए जिस शब्द का इस्तमाल किया गया है उसका यहां जिक्र भी नहीं किया जा सकता।

इस पोस्ट के जरिए दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके समर्थकों और उन्हें फॉलो करने वाले लोगों पर निशाना साधा है। ट्वीट में बेहद अपमानजनक शब्द होने की वजह से हम उस ट्वीट का इस्तेमाल यहां नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गुजरात से मदद का चेक लेने पर तेजस्वी का तंज, नीतीश जी कहां है आपकी अंतरात्मा ?

दिग्विजय सिंह के पोस्ट में पीएम मोदी की तस्वीर लगी है और उसके साथ बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। शुरुआत कुछ इस तरह की गई है मेरी दो सफलताएं........... दिग्विजय सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ये मेरा नहीं है लेकिन मैं इसे पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाया।

इसका साथ ही दिग्विजय सिंह ने इस पोस्ट को मूल तौर पर लिखने वाले शख्स की सुरक्षा को लेकर चिंता भी जताया।

दिग्विजय ने कहा, पीएम मोदी मूर्ख बनाने की कला में माहिर हैं और ये व्यंग उनपर सटीक बैठता है।

ये भी पढ़ें: घर के सामने महिला के साथ हुई चेन स्नैचिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश