logo-image

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, बुधवार को कोर्ट में होगी पेशी

यौन शोषण मामले में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने मीडिया के सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि गुरमीत सिंह बेगुनाह है।

Updated on: 03 Oct 2017, 03:42 PM

highlights

  • हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी है हनीप्रीत

नई दिल्ली:

यौन शोषण मामले में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंचकूला कमिशनर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हमने हनीप्रीत को गिरफ्तार किया है और बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

गिरफ्तारी के कुछ घंटो पहले ही हनीप्रीत ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुद को बेगुनाह बताया था। उन्होंने कहा था कि वह सरेंडर करने के सवाल पर कानूनी सलाह लेंगी।

हनीप्रीत ने कहा, 'मेरे और पापा के बीच बाप और बेटी का पवित्र रिश्ता है। किसी भी बाप और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता नहीं हो सकता। उनके खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है।'

हनीप्रीत ने कहा कि मेरे पापा निर्दोष हैं। लोग इन बातों पर विश्वास ना करें। जिन दो लड़कियों ने आरोप लगाए हैं वो कभी भी सामने नहीं आईं हैं।

गौरतलब है कि साध्वियों के साथ बलात्कार मामले में गुरमीत राम रहीम के दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़क उठी थी। हनीप्रीत पर इस हिंसा को भड़काने का आरोप है और इसके बाद से हनीप्रीत फरार थीं।

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद गैंगरेप : यूपी में हुआ 'निर्भया कांड', दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब

गुरमीत सिंह को भगाने का लिये साजिश रचने के आरोपों पर हनीप्रीत ने कहा, 'एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी। मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है।'

हनीप्रीत ने कहा कि क्या डेरे में नरकंकाल मिले? क्या आरोप लगाने वाली लड़कियां मिलीं? उन हजारों लड़कियों की बात अनसुनी करके सिर्फ एक खत के आधार पर किसी को कैसे गुनहगार ठहराया जा सकता है? मेरे पापा बेगुनाह हैं और आने वाले वक्त में बेगुनाह साबित होंगे।

विश्वास गुप्ता के आरोपों पर जबाव देते हुए हनीप्रीत ने कहा कि मैं विश्वास गुप्ता के मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें : बिहार: मेला घूमने गई लड़की के साथ गैंगरैप, FIR दर्ज