logo-image

एटीएम और बैंक की कतारों में खड़े लोगों को बीजेपी खिलायेगी लड्डू

दिल्ली बीजेपी ने कतारों में खड़े धैर्यवान लोगों की तारीफ की है। पार्टी जनता के इस धैर्य के लिये उन्हें इनाम देने की योजना बना रही है।

Updated on: 13 Dec 2016, 11:21 AM

highlights

  • दिल्ली बीजेपी ने कतारों में खड़े धैर्यवान लोगों की तारीफ की
  • 1 से 10 जनवरी तक अपने क्षेत्र के हर घर में मिठाई वितरित करेंगे कार्यकर्ता:  मनोज तिवारी

नई दिल्ली:

नोटबंदी के बाद से लोगों को नकद नोट पाने के लिए रोज़ घंटो लाइन में लगना पड़ रहा है। कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें घंटो लाइन में लगने के बाद भी ख़ाली हाथ लौटना पड़ता है। दिल्ली बीजेपी अब कतार में खड़े लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए उन्हें इनाम देने की योजना बना रही है।

बीजेपी ने नोट पाने के लिये जद्दोज़हद कर रही जनता का धन्यवाद करते हुए कहा है कि नोटबंदी के इस ऐतिहासिक फैसले के दौरान धैर्य बनाये रखने वाले हर परिवार को एक लड्डू दिया जाएगा।

खबरों के अनुसार, नवनियुक्त दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालेधन से निपटने के लिए यह क्रांतिकारी कदम उठाया है। हालांकि इसकी वजह से लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इसके बावजूद हमें लोगों का समर्थन मिल रहा है। अब हमारी बारी है, हम उनके धैर्य की तारीफ करते हैं। देशहित में उठाये गए इस फैसले का जनता ने सम्मान किया, जो बेहद काबिलेतारिफ है।

ये भी पढ़ें, वरदा तूफान ने मचाई तबाही, तमिलनाडु में 10 लोगों मौत

तिवारी ने कहा कि हर बीजेपी कार्यकर्ता को 1 जनवरी से 10 जनवरी तक अपने क्षेत्र के हर घर में मिठाई वितरित करने को कहा गया है। हम लोगों तक पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमें लोगों का धन्यवाद करना है, उनका आभार जताना है। लोग कतारों में खड़े हैं और शिकायत भी नहीं करते हैं। उनके इस सराहनीय धैर्य के लिये हम उन्हें एक लड्डू तो दे ही सकते हैं।