दिल्लीः वसंत कुंज में मासूम से रेप की घटना के बाद मचा बवाल, पथराव में 10 पुलिसकर्मी घायल

9 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद दिल्ली के वसंत कुंज में शनिवार को पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई है।

  |   Updated On : August 25, 2018 01:42 PM
वसंत कुंज में मासूम से रेप की घटना के बाद मचा बवाल

वसंत कुंज में मासूम से रेप की घटना के बाद मचा बवाल

नई दिल्ली:  

9 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद दिल्ली के वसंत कुंज में शनिवार को पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई है। घटना से नाराज लोगों ने जमकर पथराव किया जिसमें 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

लोगों ने पुलिस के ऊपर जमकर पथराव किया। उपद्रव मचाने वाले लोगों ने छतरपुर-महिलापुर रोड पर पुलिस की 1 गाड़ी समेत 12 गाड़ियों में तोड़फोड़ की है।

इस मामले में उपद्रव मचाने वालों के खिलाफ वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हो चुका है।

आपको बता दें कि 22 अगस्त को साउथ दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी इलाके में दरिंदों ने अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया। बच्ची को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया मगर लोगों की मांग है कि आरोपियों को उन्हें सौंपा जाए जिन्हें वे खुद सजा देंगे।

और पढ़ें: केरल बाढ़ में अब तक 417 की मौत, CM विजयन को UAE की आर्थिक मदद स्वीकारे जाने की उम्मीद

रंगपुरी इलाके में गत बुधवार रात करीब 9 बजे बच्ची अपने घर से शौचालय के लिए निकली थी। सार्वजनिक शौचालय के चारों तरफ अंधेरा रहता है। यहां पर अक्सर नशेड़ी घूमा करते हैं। अंधेरे का फायदा उठाकर दरिंदों ने चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

इलाके में रहने वाली औरतों ने बच्ची को जब इस हालत में देखा तो तुरंत बच्ची के घरवालों को बताया और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जिस तरह से बच्ची के साथ हैवानियत हुई है उसके शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं और बच्ची की हालत एम्स ट्रॉमा सेंटर में गंभीर बनी हुई है।

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... 

बच्ची की हालत को देखते हुए स्थानीय लोग का कहना है यहां न तो कोई गार्ड है न ही यहां रोशनी रहती है। इलाके के नशेड़ी अक्सर शौचालय के आसपास घूमते रहते हैं। स्थानीय लोगों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और फांसी की सजा दी जाए।

First Published: Saturday, August 25, 2018 11:44 AM

RELATED TAG: Delhi, Vasant Kunj, Girl Rape, Police Culprits, Stone Pelting, Policeman Injured,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो