दिल्ली पुलिस का बयान, कहा- प्रधानमंत्री को धमकी वाला कोई ईमेल नहीं मिला

इससे पहले पहले मीडिया में खबर आई थी कि पीएम मोदी को धमकी भरा ई मेल आया था. यह पत्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर के आधिकारिक मेल पर भेजा गया था.

  |   Updated On : October 13, 2018 10:02 PM
दिल्ली पुलिस ने कहा प्रधानमंत्री को धमकी वाला कोई ईमेल नहीं मिला (फोटो कोलाज)

दिल्ली पुलिस ने कहा प्रधानमंत्री को धमकी वाला कोई ईमेल नहीं मिला (फोटो कोलाज)

नई दिल्ली:  

दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल नहीं मिला है. एक अधिकारी ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'वह खबरें जिसमें यह कहा जा रहा था कि आयुक्त को प्रधानमंत्री को जान से मारने वाली धमकी का ईमेल प्राप्त हुआ है, वह पूर्णतया निराधार और झूठी हैं.'

इससे पहले पहले मीडिया में खबर आई थी कि पीएम मोदी को धमकी भरा ई मेल आया था. यह पत्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर के आधिकारिक मेल पर भेजा गया था. मेल में पीएम मोदी की हत्या करने की बात लिखी हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक इस धमकी भरे मेल में हत्या का दिन और महीना भी लिखा हुआ था जो साल 2019 का है. पीएम मोदी की हत्या वाला यह ईमेल असम के किसी जिले से भेजा गया है.

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी की हत्या की साजिश, दिल्ली पुलिस को मिला धमकी भरा ईमेल

गौरतलब है कि इससे पहले भी महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पकड़े गए आरोपियों के लैपटॉप से ऐसी ही ईमेल मिले थे जिसमें पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने की बात की गई थी.

First Published: Saturday, October 13, 2018 09:55 PM

RELATED TAG: Delhi Police, Pm Narendra Modi, Email,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो