logo-image

पंजाब-गोवा में एक ही दिन मतदान पर केजरीवाल को आपत्ति नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गोवा और पंजाब में एक ही दिन मतदान होने से आम आदमी पार्टी (आप) को कोई आपत्ति नहीं है।

Updated on: 05 Jan 2017, 12:57 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गोवा और पंजाब में एक ही दिन मतदान होने से आम आदमी पार्टी (आप) को कोई आपत्ति नहीं है। पांच राज्यों में चुनाव होने हैं जिनमें से केवल इन्हीं दोनों राज्यों में आप चुनाव लड़ रही है।

आप नेता ने कहा कि इन दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाने के लिए लोग काफी दिनों से चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे थे। केजरीवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'पंजाब और गोवा में अब लोग आम आदमी पार्टी के लिए खुलेआम काम करेंगे और पार्टी का समर्थन करेंगे।'

और  पढ़ें: EC ने किया 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा, जानिए कब कहां होंगे चुनाव

उन्होंने कहा कि पंजाब में आप मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में किसी को नामित नहीं करेगी, जहां गोवा के साथ 4 फरवरी को मतदान होगा। उन्होंने कहा कि चुनावों के बाद विधायक नए मुख्यमंत्री का चयन करेंगे।

आप ने गोवा में पूर्व महानिरीक्षक (जेल) एल्विस गोम्स को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में नामित किया है। केजरीवाल ने दावा किया कि पंजाब की 117 विधानसभा सीटों में 100 से ज्यादा पर आप की जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा, 'पंजाब और गोवा में सत्ताधारी पार्टी के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है।'