हाईजैक की धमकी के बाद जेट एयरवेज विमान की अहमदाबाद में 'इमरजेंसी लैंडिंग'

मुंबई से दिल्ली आ रही जेट एयरवेज के विमान को 'धमकी भरे कॉल' के बाद रविवार देर रात अहमदाबाद में लैंड कराया गया। जिसके बाद फ्लाइट की गहन तलाशी ली गई।

  |   Updated On : October 30, 2017 12:31 PM
मुंबई से दिल्ली आ रहे जेट एयरवेज विमान की अहमदाबाद में 'इमरजेंसी लैंडिंग'  (फाइल फोटो)

मुंबई से दिल्ली आ रहे जेट एयरवेज विमान की अहमदाबाद में 'इमरजेंसी लैंडिंग' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

विमानन कंपनी जेट एयरवेज की मुंबई से दिल्ली आ रही उड़ान सेवा की सोमवार को सुरक्षा कारणों की वजह से अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

इस विमान में चालक दल के सात सदस्यों सहित 122 यात्री सवार थे। विमान को अहमदाबाद हवाईअड्डे के दूरवर्ती क्षेत्र में सुरक्षित उतार लिया गया। सभी यात्रियों को विमान से उतारा गया और उनकी सघन जांच हुई।

विमानन अधिकारी का कहना है कि विमान को संभावित रूप से हाईजैक किए जाने या उसमें बम रखे होने के खतरे के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से विमान को अहमदाबाद में उतारा गया।

अधिकारी ने बताया कि पायलट ने इस खतरे के बारे में अहमदाबाद हवाईअड्डा प्रशासन को सूचित किया।

विमान बोइंग 737-900 की 9डब्ल्यू-339 की उड़ान सेवा रात लगभग 2.55 बजे मुंबई से रवाना हुई और सुरक्षा कारणों से रात लगभग 3.45 बजे अहमदाबाद में लैंड हुई।

और पढ़ें: चिदंबरम का मोदी पर हमला, कहा- PM 'भूत की कल्पना कर हमला कर रहे हैं'

जेट एयरवेज की ओर से जारी बयान के मुताबिक, विमान की सुरक्षा को खतरे के मद्देनजर सुरक्षा प्रक्रियाओं के अनुसार आपातकाल की घोषणा के बाद उसे अहमदाबाद की ओर मोड़ा गया।

बयान के मुताबिक, 'इस मामले की जांच कर रही सुरक्षा एंजेसियों को हम पूरा सहयोग दे रहे हैं और फिलहाल, इस पर अधिक टिप्पणि करने में सक्षम नहीं है।'

First Published: Monday, October 30, 2017 07:43 AM

RELATED TAG: Delhi, Jet Airways, Flight, Mumbai, Ahmedabad, Security Reasons,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो