logo-image

आफत! दिल्ली के मिंटो रोड में फिर फंसी बस, देश के कई शहरों में मौसम का कहर जारी

दिल्ली में बारिश के कारण सड़कों पर कई जगह जल भराव हो गया है। जलभराव के कारण दिल्ली के लोगों को परेशानी हो रही है।

Updated on: 16 Jul 2018, 04:45 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बारिश के कारण सड़कों पर कई जगह जलभराव हो गया है। जलभराव के कारण दिल्ली के लोगों को परेशानी हो रही है। दिल्ली के मिंटो रोड पर पानी जमा होने के कारण डीटीसी की एक बस पुल के नीचे पानी में फंस गई है।

बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भी भारी बारिश के बाद डीटीसी की एक बस मिंटो रोड पुल के नीचे पानी में डूब गई थी।

बारिश की वजह से दिल्ली के आईटीओ, मंडी हाउस, पुरानी दिल्ली, नई दिल्ली और साउथ दिल्ली के इलाकों में जलभराव की वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कई अन्य शहरों में मौसम ने बरपाया कहर

तेज बारिश की वजह से लगातार अलग-अलग शहरों में लोगों को परेशानी हो रही है। गुजरात और महाराष्ट्र में हाई टाइड से समंदर किनारे गांवों में जिस तरह पानी घुस गया है उससे लोग परेशान हैं। गुजरात के सूरत के वराछा में बारिश के बाद हुए जल-जमाव की वजह से एक बच्चे की जान चली गई। जल-जमाव के कारण बच्चा खुले सीवर में गिरा गया और उसकी मौत हो गई।

गुजरात-महाराष्ट्र के अलावा मौसम विभाग ने गोवा, छत्तीसगढ़ में भी रेड अलर्ट जारी कर दिया है।

वहीं पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश से लोगों के घरों में पानी घूस गया है। उत्तराखंड के चमोली में बादल भी फटा है।

मौसम का कहर केरल में भी जारी है और पिछले 24 घंटे में यहां मौसम ने 4 लोगों की जान ले ली है। केरल के कोझिकोड में 2, अलापुझा में 1 और 1 की मौत कन्नूर में हुई है।जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को भू-स्खलन हुआ जिसमें 7 लोगों की मौत गई, जबकि 30 लोग घायल हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें