logo-image

उपचुनाव में बीजेपी की हार जनता की भावनाओं का प्रदर्शन, मोदी सरकार वादे पूरा नहीं कर रही

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब सरकारें सत्ता में आकर काम नहीं करतीं तो लोगों का विश्वास खत्म होता है।

Updated on: 01 Jun 2018, 09:29 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब सरकारें सत्ता में आकर काम नहीं करतीं तो लोगों का विश्वास खत्म होता है। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार के साथ ऐसा ही हो रहा है। उपचुनावों में एनडीए की हार से लोगों की भावनाएं सामने आ रही हैं।

नायडू ने हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संवेदनशीलता की बात करते हैं लेकिन कर्नाटक में गलत तरीके से वो सत्ता पाना चाहते थे।

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री संवेदनशीलता की बात करते हैं, लेकिन कर्नाटक में उन्होंने सभी अवैध तरीके अपनाए गए और विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। उप चुनाव में सत्तासीन दल की हार लोगों की भावनाओं का प्रदर्शन है।'

उन्होंने कहा, 'जब लोग किसी दल को सत्ता में लाते हैं और वो काम नहीं करती, लोग विश्वास खो देते हैं। एनडीए के साथ यही हो रहा है। मैं अच्छा प्रशासन चाहता हूं। सभी नेताओं को अपने राज्य को मजबूत करना चाहिये। चाहे वो ममता बनर्जी हों, केसीआर हों या कोई और।'

चंद्र बाबू नायडू एनडीए में थे और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग को लेकर एनडीए से अलग हो गए।

और पढ़ें: घोटाले की मार, अपनी संपत्ति बेच 13 हजार करोड़ रुपये जुटाएगी PNB