logo-image

जम्मू-कश्मीर: खाई में गिरी मिनी बस, 17 कई मौत, 16 जख्मी

जम्मू-कश्मीर: खाई में गिरी मिनी बस, 17 कई मौत, 16 जख्मीजम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार यानी आज दर्दनाक हादसा हुआ। खाई में मिनी बस गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं 16 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।

Updated on: 14 Sep 2018, 04:54 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार यानी आज दर्दनाक हादसा हुआ। खाई में मिनी बस गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं 16 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

और पढ़ें : ISRO जासूसी केस में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, वैज्ञानिक एस नंबी नारायणन को मिली राहत

वहीं, हेलिकॉप्टर के जरिए 11 लोगों को सही सलाम बाहर निकाला गया है। किश्तवाड़ के डीसी अंग्रेज सिंह राणा ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 16 लोग जख्मी है। जबकि 11 लोगों को हेलिकॉप्टर की मदद से बाहर निकाला गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हादसा किश्तवाड़ से करीब 20 किलोमीटर दूर ठकुराई इलाके में सुबह 8.45 बजे उस समय हुआ, जब यात्रियों को लेकर मिनी बस केशवान से किश्तवाड़ की तरफ आ रही थी। ठकुराई इलाके में जर्जर सड़क की वजह से मिनी बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क से करीब 500 मीटर नीचे खाई में चिनाब के पास जा गिरी। राहत और बचाव कार्य जारी है। 

और पढ़ें : अब दहेज लेने वालों की खैर नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने 498A पर अपने पुराने फैसले में किया बड़ा बदलाव