logo-image

बेटी के क्यूट रिक्वेस्ट को मंत्री किरण रिजिजू ने माना, किया ये काम...

रिजिजू के ट्वीट किए गए वीडियो को अब तक करीब चार हजार लोगों ने रीट्वीट किया है और 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Updated on: 02 Oct 2018, 08:13 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बेटी अपने पापा रिजिजू से स्कूल के एक कार्यक्रम में आने की जिद कर रही है. वीडियो में बेटी अपने पापा से रिक्वेस्ट करते हुए कह रही है कि स्कूल में ग्रैंडपेरेंट्स डे है और इस कार्यक्रम में आपको आना होगा. वीडियो में वह कहते सुनी जा रही है कि हमेशा मम्मी ही मेरे स्कूल आती हैं और मेरा डांस देखती हैं, लेकिन आप कभी नहीं आते.

बेटी ने कहा कि आपको स्कूल आना होगा, मेरे ग्रैंडपेरेंट्स भी दूर गांव से दिल्ली आ रहे हैं. बेटी की इस सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इन दिनों मैं काफी बिजी हूं, कोशिश करूंगा, क्या किया जा सकता है.

पापा का जवाब सुनते ही बेटी ने सलाह देने के लहजे में कहती है कि आप अपने बॉस से लीव ले लो. आप अपने बॉस को बताना कि मुझे बेटी के स्कूल जाना है तो वो माफ कर देंगे. जिसके बाद रिजिजू ने अपनी बेटी की क्यूट रिक्वेस्ट को मान लिया और उसके स्कूल पहुंचे. रिजिजू स्कूल में होने वाले फंक्शन में शामिल हुए और बेटी के साथ समय बिताया.

जिसके बाद रिजिजू ने कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर किया. रिजिजू के ट्वीट किए गए वीडियो को अब तक करीब चार हजार लोगों ने रीट्वीट किया है और 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.