logo-image

दाती रेप मामला: साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

दाती महराज रेप केस में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच को आदेश दिया है कि वह सोमवार तक स्टेटस रिपोर्ट करें पेश करें। कोर्ट ने यह पैसला पीड़िता द्वारा दायर याचिका के बाद दिया।

Updated on: 21 Jun 2018, 04:27 PM

नई दिल्ली:

दाती महराज रेप केस में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच को आदेश दिया है कि वह सोमवार तक स्टेटस रिपोर्ट पेश करें। कोर्ट ने यह फैसला पीड़िता द्वारा दायर याचिका के बाद दिया।

पीड़िता ने दिल्ली पुलिस पर जांच में ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

वहीं कोर्ट में पीड़िता के वकील ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच को लेकर गंभीर नहीं है। पीड़िता के वकील प्रदीप तिवारी ने कहा कि पीड़िता ने 7 जून को रेप की शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने एफआईआर 3 दिन बाद 10 जून को दर्ज किया।

पीड़िता के वकील ने सवाल उठाया कि इतने गंभीर मामले में दाती महाराज को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया।

बता दें दिल्ली के मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। इस महिला ने पुलिस में दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार महिला की शिकायत के आधार पर दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

और पढ़ें- योग ने पूरी दुनिया को रोग से निरोग होने की राह दिखाई: पीएम मोदी