logo-image

Pulwama Terror Attack: CRPF ने सोशल मीडिया पर फर्जी तस्वीरों के खिलाफ लोगों को आगाह किया

CRPF ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल सीआरपीएफइंडिया पर कहा है कि कृपया इस तरह की तस्वीरें और पोस्ट सर्कुलेट/शेयर/लाइक न करें.

Updated on: 18 Feb 2019, 11:48 AM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के क्षत - विक्षत शवों की सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही फर्जी तस्वीरों के खिलाफ CRPF ने रविवार को लोगों को आगाह किया. बृहस्पतिवार को हुए पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए. CRPF ने कहा कि यह संज्ञान में आया है कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्व हमारे शहीदों के क्षत - विक्षत शवों की फर्जी तस्वीरें नफरत पैदा करने के लिए साझा कर रहे हैं, जबकि हम एकजुट हैं.

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack: बिहार के सपूतों को सीएम नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, लोगों ने कहा- 'शहीद अमर रहें'

CRPF ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल सीआरपीएफइंडिया पर कहा है कि कृपया इस तरह की तस्वीरें और पोस्ट सर्कुलेट/शेयर/लाइक न करें. सुरक्षाबल ने इस तरह की किसी भी विषय-वस्तु की सूचना 'वेबपीआरओऐटसीआरपीएफडॉटजीओवीडॉटइन' पर देने को कहा है. अधिकारियों ने बताया कि क्षत विक्षत शवों की तस्वीरें साझा की जा रही है और इस बारे में सुरक्षाबल को जानकारी मिली है, इसके बाद यह परामर्श जारी किया गया. 

यह भी पढ़ें: Pulwama Encounter : सेना ने ढेर किए जैश-ए-मोहम्मद के दो कमांडर गाजी रशिद और कामरान, एनकाउंटर में एक मेजर समेत 4 जवान शहीद

वहीं सुरक्षाबल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ' कश्मीर के छात्रों की प्रताड़ना की कुछ फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर शरारती तत्व साझा कर रहे हैं. CRPF हेल्पलाइन ने शिकायतों की जांच की और उन्हें गलत पाया.