logo-image

बीजेपी सांसद का अपना 'एग्जिट पोल', कहा- गुजरात चुनाव में हार रही है पार्टी

एग्जिट पोल के दावों के मुताबिक बीजेपी लगातार छठी बार सरकार बनाएगी। लेकिन बीजेपी के ही एक सांसद ने चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी हार रही है और कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Updated on: 17 Dec 2017, 04:16 PM

highlights

  • महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद संजय काकड़ का दावा गुजरात में हार सकती है बीजेपी
  • काकड़ ने अपने एक सर्वे का हवाला देते हुए कहा, 72 प्रतिशत लोगों ने कांग्रेस को पसंद किया
  • एग्जिट पोल में बीजेपी को 115 के आसपास सीटें मिलने का दावा किया गया है

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

एग्जिट पोल के दावों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) लगातार छठी बार राज्य में सरकार बनाएगी। लेकिन बीजेपी के ही एक सांसद ने चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी हार रही है और कांग्रेस की सरकार बनेगी।

महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद संजय काकड़ ने अपने एक सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि 72 प्रतिशत लोगों ने कांग्रेस को पसंद किया। काकड़ ने चुनाव प्रचार अभियान को लेकर इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा, 'हमारी टीम ने सर्वे किया था और काफी चैनलों ने भी दिखाया है कि 72 फीसद समाज कांग्रेस के पीछे था। दलित रहेगा। ओबीसी रहेगा। मुस्लिम रहेगा। पटेल समाज रहेगा। सब कांग्रेस के पीछे थे। पहली बार ऐसा हुआ है। तीसरी बात यह है कि 15 दिन पहले प्रचार हुआ है, वहां हमने विकास के बारे में कोई बात नहीं की है।'

उन्होंने कहा, 'अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो, यह इसलिए होगा क्योंकि बीजेपी ने चुनाव प्रचार ठीक ढंग से नहीं किया।'

आपको बता दें कि गुजरात की 182 सीटों पर हुए सभी एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी को 115 के आसपास सीटें मिलने का दावा किया गया है। वहीं कांग्रेस को 65 से 70 सीटें मिलने का दावा किया गया है। गुुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे सोमवार (18 दिसंबर) को आएंगे।

और पढ़ें: कांग्रेस को झटका, गुजरात चुनाव की काउंटिंग में SC का दखल देने से इनकार