logo-image

PM मोदी को राहुल गांधी की नसीहत, कहा- 'दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोजगार, महंगाई को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कविता लिख दिल्ली की गद्दी छोड़ने की नसीहत दे डाली।

Updated on: 05 Nov 2017, 06:57 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोजगार, महंगाई को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कविता लिख दिल्ली की गद्दी छोड़ने की नसीहत दे डाली।

राहुल ने गैस की बढ़ी कीमतों से जुड़ी खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'महंगी गैस, महंगा राशन। बंद करो खोखला भाषण। दाम बांधो, काम दो। वर्ना खाली करो सिंहासन।'

आपको बता दें कि एक नवंबर को सरकारी तेल कंपनियों ने सब्सिडी वाले रसोई गैस के दाम प्रति सिलिंडर 4.50 रुपये बढ़ा दिये थे। वहीं गैर सब्सिडी वाले सिलिंडरों की कीमत 93 रुपये बढ़ाये गये थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले वर्ष जुलाई के बाद से केंद्र सरकार ने 19वीं बार रसोई गैस की कीमतों में इजाफा किया है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से राहुल गांधी ट्विटर और सार्वजनिक भाषणों में पीएम मोदी पर जोरदार तरीके से हमला बोल रहे हैं।

पिछले दिनों 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' को लेकर वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट पर राहुल ने कहा था, 'सबको मालूम है 'ease of doing business' की हकीकत, लेकिन ख़ुद को खुश रखने के लिए 'Dr Jaitley' ये ख्याल अच्छा है।

और पढ़ें: बीजेपी में शामिल होते ही मुकुल रॉय को मिला गिफ्ट, केंद्र सरकार ने दी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था, 'नरेंद्र मोदी जी ने हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था पर दो torpedoes-नोटबंदी और गलत तरीके से implement की गयी GST मारकर ICU में पहुंचा दिया है।'

और पढ़ें: जेटली का कांग्रेस पर हमला-कहा-पार्टी 'आत्महत्या' पर तुली