logo-image

राहुल गांधी ने रैली में दिखाया फटा कुर्ता कहा, गरीबों की राजनीति करने वाले मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता

राहुल ने जब अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला तो हाथ बाहर निकल आया।

Updated on: 16 Jan 2017, 08:52 PM

highlights

  •  जिस तरह से नोटबंदी का फैसला लिया गया, क्या उस तरह से वन रैंक वन पेंशन पर फैसला नहीं लिया जा सकता
  •   दुनिया को दिखना चाहिए कि मोदी जी ने तपस्या की है और वो योगा के एम्बेसेडर हैं

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ऋषिकेश में हर बार की तरह केंद्र सरकार पर काफी आक्रामक दिखे। कांग्रेस की रैली में सोमवार को भाषण के दौरान राहुल गांधी नरेंद्र मोदी पर नए अंदाज में तंज कसते हुए नजर आए।

राहुल ने मंच पर मौजूद लोगों को अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा, 'कुर्ता फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता। और वो गरीबों की राजनीति करते हैं।' राहुल ने जब अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला तो हाथ बाहर निकल आया। राहुल ये दिखाना चाहते थे कि उनका कुर्ता किस तरह फटा हुआ है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, 'मोदी जी ने नोटबंदी का फैसला जिस तरह से लिया, क्या उसी तरह से वन रैंक वन पेंशन पर भी फैसला नहीं लिया जा सकता था।'

राहुल ने कहा, 'पूरे देश को डरा कर रखा है। कहते हैं पेटीएम नहीं है तो निकलो यहां से। मोदी जी थोड़ी तपस्या कीजिए। पद्मासन कीजिए। दुनिया को दिखना चाहिए कि मोदी जी ने तपस्या की है और वो योगा के एम्बेसेडर हैं।'

ये भी पढ़ें, चुनाव आयोग का बड़ा खुलासा, मुलायम ने दिया बस अपना हलफनामा तो अखिलेश के समर्थन में पड़े 4716 हलफनामे

राहुल ने कुछ दिनों पहले दिल्ली में कांग्रेस के जनवेदना सम्मेलन में भी कहा था कि कांग्रेस का सिंबल हाथ का निशान हर धर्म में दिखता है। ऋषिकेश में भी उन्होंने इसी बात को दोहराया। कहा- हाथ का निशान हर धर्म में दिखाई देता है। राम लीला में भी राम जी मोदी जी का ही मास्क पहनकर आएंगे।