logo-image

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- उनका राम से कोई लेना-देना नहीं

एसपी-बीएसपी गठबंधन के लिए सीट छोड़ने के सवाल पर राजबब्बर ने कहा कि निश्चिन्त रहे कांग्रेस का नेतृत्व विशाल हृदय वाला है अगर छोड़ने की बात आई तो एक की 2 और 2 की 4 छोड़ी जाएंगी.

Updated on: 02 Feb 2019, 10:21 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली है. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि जो लोग पार्टी से जुड़े है वो किसानों के बच्चे है. कल के बजट के बाद इन लोगों ने कहा था कि इससे बड़ा कोई और धोखा हमारे साथ नहीं हो सकता जो कल हुआ. ये किसानों के साथ हुए धोखे को बताना चाहते है. यूरिया पर कितनी जीएसटी लगाई है . 17 रुपए रोज किसानों को देने की बात की गई है.

उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने कहा था मेरे आते ही डीजल पेट्रोल के दाम कम हुए ,ये कैसा भाग्यवान है जिसने अपना भाग्य अपने दोस्तों को बनाने के लिए लगा दिया. जो स्वार्थ की बात करता है ऐसी स्वार्थी सरकार का अंत करने का बीड़ा नौजवानों ने उठाया है.

एसपी-बीएसपी गठबंधन के लिए सीट छोड़ने के सवाल पर राजबब्बर ने कहा कि निश्चिन्त रहे कांग्रेस का नेतृत्व विशाल हृदय वाला है अगर छोड़ने की बात आई तो एक की 2 और 2 की 4 छोड़ी जाएंगी. बीजेपी को भगाने के लिए पूरी ताकत का इस्तेमाल होना चाहिए. कांग्रेस को दूर रखकर मुझे नही लगता ये ताकत पूरी हो सकती है. बीजेपी को रोकना है तो बड़े दावे के साथ रोकना होगा. हालांकि मैं किसी गठबंधन की बात नही कर रहा क्योंकि रोजाना कांग्रेस में लोग शामिल होते है.

और पढ़ें: मल्लिकार्जुन खड़गे ने ऋषि शुक्ला को CBI डायरेक्टर बनाने का किया विरोध, PM मोदी को लिखा खत

प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने ये भी कहा कि प्रयागराज में राम मंदिर बनाने को लेकर लगे नारों पर बोले जो लोग भगवान राम के नाम पर सत्ता की राजनीति करना चाहते हैं उन्हीं के लोग उन पर तीर कमान लेकर खड़े हैं ये आरएसएस का प्लान है वो चाहते हैं राम मंदिर का मुद्दा बहस में रहे इनका भगवान राम से कोई लेना देना नही है.