logo-image

हरियाणा ज़मीन विवाद: कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, कहा बदले की राजनीति करती है पार्टी

कांग्रेस ने बीजेपी का आरोप है कि केंद्र और हरियाणा की सरकार ने जानबूझकर ढींगरा कमीशन कि रिपोर्ट लीक की है।

Updated on: 29 Apr 2017, 11:54 AM

नई दिल्ली:

वाड्रा मामले में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा कि केंद्र और हरियाणा की सरकार ने जानबूझकर ढींगरा कमीशन कि रिपोर्ट लीक की है।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी यह सब प्रियंका गांधी के पति और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दामाद रॉबर्ट वाड्रा की इमेज ख़राब करने के उद्देश्य से कर रही है।

इस मुद्दे पर मीडिया को भी चेताते हुए अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है, 'मैं मानहानि का दावा कर सकता हूं क्योंकि इससे पहले पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के दो निर्देश 23-11-2016 और 26-04-2017 की तारीखों में दिए गए थे, जो ढींगरा आयोग की रिपोर्ट प्रकाशित करने पर रोक लगाते हैं। अगर कोई भी ऐसा करता है तो यह अदालत की अवमानना है।' 

हरियाणा ज़मीन विवाद: प्रियंका गांधी का जवाब पति रॉबर्ट वॉड्रा के पैसों से नहीं अपनी संपत्ति से ख़रीदी ज़मीन

बीजेपी पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और उसके द्वारा शासित राज्य की सरकारों को रिपोर्ट्स लीक करने की आदत है क्योंकि वह बदले की राजनीति में विश्वास करती है। 

इससे एक दिन पहले खुद प्रियंका गांधी ने भी एक बयान जारी कर सफाई दी थी और कहा था कि उनके पैसे का उनके पति राबर्ट वाड्रा या उनकी कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटेलिटी से कोई लेनादेना नहीं है।

बता दें कि यह कंपनी डीएलएफ के साथ अपने जमीन के सौदे को लेकर विवाद का सामना कर रही है। जिसकी जांच हरियाण सरकार कर रही है।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें