logo-image

Video: गुजरात में बीजेपी से घबराई कांग्रेस, बाकी बचे 44 विधायकों में से 38 पहुंचे बेंगलुरु

गुजरात में कांग्रेस के विधायकों के लगातार हो रहे इस्तीफे से घबराई कांग्रेस ने बड़ा फैसला लेते हुए बाकी बचे 44 विधायकों को बैंगलुरु भेजने का फैसला लिया था।

Updated on: 29 Jul 2017, 08:15 AM

highlights

  • शुक्रवार देर रात गुजरात कांग्रेस के 38 विधायक पहुंचे बेंगलुरु
  • कांग्रेस ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया

नई दिल्ली:

गुजरात में कांग्रेस के विधायकों के लगातार हो रहे इस्तीफे से घबराई कांग्रेस ने बड़ा फैसला लेते हुए बाकी बचे 44 विधायकों को बेंगलुरु भेजने का फैसला लिया था। लेकिन, इस दौरान केवल 38 कांग्रेस विधायक ही बेंगलुरु पहुंचे हैं।

जानकारी के मुताबिक देर रात 38 विधायक बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां से उन्हें बेंगलुरु-मैसूर हाइवे के ईगलटन रिसोर्ट ले जाया गया है। कांग्रेस विधायक का कहना है कि वे इस दौरान तिरुपति दर्शन करने के लिए बेंगलुरु पहुंचे। वहीं पार्टी के एक विधायक ने कहा कि वे सभी आत्मशांति के लिए वहां पहुंचे हैं।

बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस विधायक शैलेश परमार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर पैसे देकर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया था। लगातार कांग्रेस के 7 विधायकों के इस्तीफे के बाद पार्टी को यह कदम उठाना पड़ा।

और पढ़ें: धर्मनिरपेक्षता की आड़ में पाप छिपाने वालों के साथ नहीं रह सकता

गुजरात में कांग्रेस के विधायकों के लगातार हो रहे इस्तीफे से घबराई पार्टी ने बड़ा फैसला लेते हुए बाकी विधायकों को बेंगलुरु पहुंचाया है।

बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि 'जो लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं, उन्हें पार्टी में इज्जत नहीं मिल रही थी।' इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को डूबता जहाज भी बताया था।

और पढ़ें: ताबड़तोड़ इस्तीफे से घबराई कांग्रेस, गुजरात से बेंगलुरू भेजे गए पार्टी के सभी विधायक

वहीं इन हालातों के बाद कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल के राज्यसभा में जाने की संभावना पर ही संशय बन गया है। वहीं बीजेपी गुजरात से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को राज्यसभा भेजने का मन बना चुकी है।