logo-image

अमेरिका के पाकिस्तान की तारीफ के बाद राहुल का मोदी पर तंज, कहा- ट्रंप को फिर गले लगाने की जरूरत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के साथ अच्छे संबंधों की बात पर आड़े हाथों लिया है।

Updated on: 15 Oct 2017, 09:24 PM

New Delhi:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के साथ अच्छे संबंधों की बात पर आड़े हाथों लिया है। राहुल ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक ट्वीट पर कहा है कि ट्रंप को एक और बार गले लगाने की जरुरत है।

राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी, डोनाल्ड ट्रंप और पाकिस्तान पर एक साथ निशाना साधा है। राहुल ने कहा ट्वीट में कहा, 'मोदी जी जल्दी कीजिए, लगता है प्रेसिडेंट ट्रंप को एक और बार गले मिलने की जरुरत है।'

दरअसल पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियों ने हाल ही में एक अमेरिकन-कनाडियन परिवार को हक्कानी टेरर नेटवर्क के चंगुल से बचाया था। यह एक आतंकी संगठन है। पाकिस्तानी सिक्युरिटी एजेंसी के इस कदम के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को पाकिस्तान की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था।

और पढ़ें: गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव के साथ लोकसभा में बढ़ी कांग्रेस की ताकत, सांसदों की संख्या बढ़कर 46 हुई

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पाकिस्तान के साथ अच्छे रिश्तों की शुरुआत हो रही है, कई मोर्चों पर साथ देने के लिए मैं पाकिस्तान को धन्यवाद करता हूं।'

इस ट्वीट को अटैच करके राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

बता दें कि पीएम मोदी जब अमेरिका की यात्रा पर थे, उस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही लगातार अमेरिका, पाकिस्तान पर आतंकी संगठनों को पालने के मामले में दवाब बना रहा था।

और पढ़ें: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव पर BJP उम्मीदवारों की पहली सूची आज हो सकती है जारी