logo-image

कर्नाटक: राहुल गांधी की पीएम मोदी को नसीहत, एक साल ही बचा है कुछ काम कर लो

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है।

Updated on: 21 Mar 2018, 01:33 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है।

राहुल ने आज अपने कर्नाटक दौरे के दौरान मेंगलुरु में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया। राहुल ने रैली के दौरान एनडीए सरकार, पीएम मोदी और बीजेपी उपाध्यक्ष पर जमकर हमला बोला है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मोदी जी अब आपके पास एक साल ही बचा है युवाओं का काम और किसानों को सही दाम देना शुरू कर दीजिए। चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है, चीन आज डोकलाम तक में घुस आया लेकिन 56 इंच की छाती वाले से एक शब्द नहीं निकल रहा है।

राहुल गांधी ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का भरोसा दिलाते हुए लोगों से कहा, मुझे विश्वास है आप लोग बीजेपी की नफरत की राजनीति को प्यार से मात दोगे। वे आपको गाली देंगे, बुरा बोलेंगे लेकिन हम उनको प्यार से हराएंगे।

राहुल ने कहा, मैं साफ करना चाहता हूं कि यह चुनाव पार्टी के वो कार्यकर्ता लड़ेंगे जो लोग और पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

और पढ़ें: इराक में मारे गए भारतीयों के परिवारों को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी दे केंद्र और राज्य सरकार : कांग्रेस

नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, मोदी जी ने क्या किया, मैं बताता हूं, 8 नवंबर को पूरे हिंदुस्तान को कहते हैं भाईयो-बहनों मुझे 500 और 100 रुपये के नोट अच्छे नहीं लगते और मैं इसको रद्द करने जा रहा हूं। मोदी के दोस्तों ने बैंक में ऐसी में बैठकर सारे नोट बदल लिए और जनता लाइन में खड़ी रह गई।

राहुल ने जीएसटी और पीएनबी घोटाले को लेकर भी मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

और पढ़ें: SC/ST एक्ट में तत्काल गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, शिकायत की जांच के बाद ही होगी कार्रवाई