logo-image

दो दिवसीय दौरे पर दुबई पहुंचे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का भव्‍य स्‍वागत, लगे राहुल-राहुल के नारे

दुबई और अबुधाबी के इस दौरे में राहुल गांधी भारतीय समुदाय से मिलेंगे. छात्रों व उद्योगपतियों के साथ भी उनका कार्यक्रम है.

Updated on: 11 Jan 2019, 09:55 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर दुबई पहुंच गए हैं, जहां एयरपोर्ट पर उनका शानदार स्‍वागत किया गया. दुबई और अबुधाबी के इस दौरे में राहुल गांधी भारतीय समुदाय से मिलेंगे. छात्रों व उद्योगपतियों के साथ भी उनका कार्यक्रम है. नए साल में राहुल गांधी का यह पहला विदेश दौरा है. कांग्रेस अध्यक्ष के साथ सैम पित्रोदा और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी भी दुबई गए हैं.

राहुल गांधी गुरुवार रात दुबई पहुंचे. एयरपोर्ट पर कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते दिखे तो कई उनसे मिलने के लिए उत्सुक थे. राहुल गांधी को देखते ही वहां 'राहुल-राहुल' के नारे लगने लगे. आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में दिखने वाले राहुल यहां जींस-टीशर्ट और ब्लेजर पहने हुए थे.

ओवरसीज़ कांग्रेस से रिसर्चर्स की एक टीम राहुल गांधी को UAE में भारतीय प्रवासियों को पेश आने वाली दिक्कतों को लेकर एक डोज़ियर सौंपेगी. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि ‘कार्यक्रम का मकसद राजनीतिक नहीं है, यह प्रवासी भारतीयों तक पहुंचने का हमारा तरीका है. उनको पेश आने वाली दिक्‍कतों को लेकर हम चर्चा करेंगे.