logo-image

राहुल के बयान पर शाहनवाज का पलटवार, कहा- देश नहीं कांग्रेस चुनाव हार कर थक गई

बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि देश थक गया है।

Updated on: 17 Mar 2018, 02:07 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि देश थक गया है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा, 'देश नहीं थका है भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी हारते हारते थक गयी है। भारत युवाओं का देश है और यही युवा हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।'

बता दें कि राहुल गांधी ने कांग्रेस महाधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा था, 'युवा जब मोदीजी की ओर देखता है तो उन्हें रास्ता नहीं दिखता। उन्हें यह बात समझ नहीं आती कि उन्हें रोजगार कहां से मिलेगा? किसानों को सही दाम कब मिलेगा? तो देश एक प्रकार से थका हुआ है। रास्ता ढूंढ रहा है।'

इतना ही नहीं उन्होंने कई मोर्चे पर मोदी सरकार को बिना नाम लिए घेरा और अपनी पार्टी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस पार्टी ही दिशा दिखा सकती है।

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस ही चला सकती है देश, बाकी फैला रहे हैं नफरत

उन्होंने कहा था कि देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है। देश को बांटा जा रहा है। हिन्दुस्तान में एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाया जा रहा है।

राहुल ने महाधिवेशन में भाग ले रही यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन ​सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, पंजाब के मुख्यमंत्री अम​रिन्दर सिंह आदि का नाम लेते हुए कहा कि इन नेताओं ने कांग्रेस के लड़ाई लड़ी। इसके लिए उन्होंने इन सभी नोताओं का आभार जताया।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें