logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विदेश जाने से पहले राहुल गांधी ने बीजेपी सोशल मीडिया टीम को कुछ इस तरह दिया जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के इलाज के लिए रविवार देर रात देश से बाहर जा रहे हैं। इस पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सोशल मीडिया टीम पर तंज कसा है।

Updated on: 27 May 2018, 11:30 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के इलाज के लिए रविवार देर रात देश से बाहर जा रहे हैं। इस पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सोशल मीडिया टीम पर तंज कसा है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'सोनिया जी के साथ उनके वार्षिक मेडिकल जांच के लिए कुछ दिनों तक देश से बाहर रहूंगा। बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी में अपने दोस्तों से कहता हूं, ज्यादा परेशान मत होना, मैं जल्दी वापस आउंगा।'

बता दें कि इससे पहले कई बार राहुल गांधी के विदेशी दौरों पर उनका मजाक उड़ाया गया है और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया है।

इसी साल मार्च महीने में अपनी नानी से मिलने इटली गए राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया गया था।

सूत्रों के अनुसार, सोनिया गांधी अपने नियमित वार्षिक मेडिकल जांच के लिए विदेश जा रही हैं। साल 2011 में अमेरिका में उन्होंने एक सर्जरी करवाई थी।

राहुल गांधी एक हफ्ते के बाद वापस लौट आएंगे लेकिन सोनिया गांधी लंबे समय तक बाहर रहने वाली हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष अगले महीने 6 जून को मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों की पुलिस फायरिंग में हुई मौत के एक साल पूरे होने पर रैली को संबोधित करेंगे।

और पढ़ें: पीएम की रैली से पहले धरने पर बैठे गन्ना किसान ने तोड़ा दम