logo-image

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल बस हादसे पर दुख जताया

इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Updated on: 20 Jun 2019, 11:22 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने हादसे पर शोक व्यक्त किया 
  • कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद के लिए की अपील
  • हादसे में 25 लोगों के मारे जाने की खबर

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुए बस हादसे पर दुख जताया और क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पीड़ितों की मदद करें. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना दुखद हैं . इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं इस क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का अनुरोध करता हूं.’ 

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक बस के बृहस्पतिवार को गहरे नाले में गिर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य लोग घायल हो गए. राहुल हिमाचल हादसा राहुल ने हिमाचल में बस हादसे पर दुख जताया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुए बस हादसे पर दुख जताया और क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पीड़ितों की मदद करें.

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना दुखद हैं. इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं . मैं इस क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का अनुरोध करता हूं.’  गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक बस के बृहस्पतिवार को गहरे नाले में गिर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य लोग घायल हो गए.