BREAKING NEWS
  • दिल्ली यूनिवर्सिटी में UG Admissions के लिए Cut Off List 28 जून को होगा जारी, यहां पढ़ें पूरी detail- Read More »
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »

हार की समीक्षा के लिए इकट्ठा हुए थे कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 05:57 PM
कांग्रेस नेता आपस में भिड़े

कांग्रेस नेता आपस में भिड़े

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनावों में यूपी में कांग्रेस की हार की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई गई. इस बैठक में कांग्रेस के कई नेता इकट्ठा हुए. खबर के मुताबिक इस बैठक में पश्चिम यूपी के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. खबरों की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी नेताओं की बहस हो गई. हालांकि जब कांग्रेस नेताओं से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनका आंतरिक मामला है. कांग्रेस नेता सिर्फ बैठक में ही नहीं बल्कि परिसर के बाहर भी एक दूसरे से बहस करते दिखाई दिए. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वहीं, कांग्रेस नेता केके शर्मा ने कहा, 'हमलोग यहां सुबह 10 बजे से हैं, लेकिन बैठक 3 बजे हुई.शीर्ष नेतृत्व बिना सही इंसान के साथ बात किए निर्णय लेता है, चुनाव परिणामों के लिए वहीं जिम्मेदार होता है. मैंने बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी से कहा कि मुझे गुलाम नबी आजाद के खिलाफ कई बातें कहनी हैं.

इसे भी पढ़ें: 'अगर जरूरत पड़े तो मुझे मार दो, मुझे कुछ नहीं चाहिए': ममता बनर्जी

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को यूपी में बेहतर करने की उम्मीद थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस को यूपी में महज एक सीट मिली. रायबरेली से केवल सोनिया गांधी जीत दर्ज की. वहीं राहुल गांधी अमेठी भी हार गए.

First Published: Tuesday, June 11, 2019 05:18 PM

RELATED TAG: Jyotiraditya Scindia, Congress, Up Congress, Up Congress Meeting, Clash,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो