logo-image

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने महिला के साथ की अभद्रता, गरमाई सियासत, देखें वायरल वीडियो

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया एक बार फिर से अपनी हरकत को लेकर विवादों में आ गए हैं. कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने एक महिला के साथ अभ्रदता की और उसे सरेआम धमकाया.

Updated on: 28 Jan 2019, 06:54 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया एक बार फिर से अपनी हरकत को लेकर विवादों में आ गए हैं. कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने एक महिला के साथ अभद्रता की और उसे सरेआम धमकाया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी ने सिद्धारमैया को बर्खास्त करने की मांग की है, वहीं कांग्रेस ने सिद्धारमैया को लेकर कहा कि उनका इरादा गलत नहीं था.

बताया जा रहा है कि जमीला नाम की एक महिला पूर्व सीएम सिद्धारमैया के पास शिकायत लेकर पहुंची थी. महिला सिद्धारमैया के विधायक बेटे की शिकायत करने पहुंची थीं. जैसे ही महिला ने अपनी बात उनके सामने रखी वो भड़क गए और जमीला से माइक छिनने की कोशिश. इस दौरान उनके हाथ में महिला का दुपट्टा आ गया. इतना ही नहीं सिद्धारमैया ने जमीला पर चिल्लाते हुए बैठने को कहा. सिद्धारमैया की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई. देखें वायरल वीडियो-

बीजेपी ने राहुल गांधी से कार्रवाई की मांग की

सिद्धारमैया की इस हरकत के बाद कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर आ गई है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी को बताया चाहिए कि वो उनके (सिद्धारमैया) के साथ क्या करेंगे. जिस तरह से सिद्धारमैया ने महिला के साथ हरकत की है वो अपराध है. जिस तरह वो महिला को देख रहे थे ऐसा लगता नहीं है कि वो तंदूर कांड के बाद बदले हैं. वो सिर्फ अपने परिवार के महिलाओं की इज्जत करते हैं.

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने कांग्रेस सांसद दिनेश गुंडू राव को क्‍यों कहा- 'तुम तो मुस्‍लिम महिला के पीछे पड़े थे

कांग्रेस नेता ने कहा माइक छिनने के दौरान दुपट्टा हाथ में आया, नहीं कोई था गलत इरादा

वहीं, कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू ने कहा, 'कभी-कभी लोग गलत तरीके से सवाल करने लगते हैं जिसे सुनकर उसे रोकने की कोशिश करता है. ऐसा ही कुछ सिद्धारमैया के साथ हुआ है. वो महिला की माइक को लेने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान दुपट्टा हाथ में आ गया. इसमें कोई गलत इरादा नहीं था.