logo-image

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चौहान का सनसनीखेज दावा, इस राज्‍य की सरकार गिरने वाली है

उन्होंने दावा किया कि भाजपा नीत गोवा सरकार का पतन करीब है. मुझे यकीन है कि गोवा सरकार गिर जाएगी और वर्तमान विधानसभा भंग हो जाएगी.

Updated on: 08 Feb 2019, 10:56 AM

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) की खराब सेहत के बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण (Prithviraj Chavan ) ने सनसनीखेज दावा किया है. उन्होंने दावा किया कि गोवा विधानसभा समय से पहले भंग हो जाएगी. चव्हाण ने पणजी में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक प्रतापसिंह राणे के 80वें जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस नेताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्‍चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी को देंगे 1938 करोड़ की सौगात, रैली भी करेंगे

उन्होंने दावा किया कि भाजपा नीत गोवा सरकार का पतन करीब है. मुझे यकीन है कि गोवा सरकार गिर जाएगी और वर्तमान विधानसभा भंग हो जाएगी. पिछले दिनों बीजेपी विधायक और गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने भी ऐसा ही एक बयान दिया था. गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर तथा BJP विधायक माइकल लोबो का कहना है कि जिस दिन मनोहर पर्रिकर गद्दी छोड़ देते हैं या उन्हें कुछ हो जाता है, राज्य की BJP-नीत गठबंन सरकार के लिए संकट पैदा हो जाएगा.

बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने आगे कहा था कि 'वह (गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर) बहुत बीमार हैं. लोगों को समझना होगा कि वह बीमार हैं. जो बीमारी उन्हें है, उसका कोई उपचार नहीं है. परमात्मा की कृपा है, वह अब तक ज़िन्दा हैं. परमात्मा ने उन्हें काम करते रहने का आशीर्वाद दिया है." इससे पहले माइकल लोबो उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गोवा दौरे के पर गए राहुल गांधी की तारीफ की थी. गोवा के डीप्टी स्पीकर और भाजपा विधायक माइकल लोबो (Rahul Gandhi) ने राहुल गांधी की तारीफ की और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांध की सादगी और विनम्रता की प्रशंसा गोवा के लोगों और देशभर के लोगों द्वारा की जानी चाहिए. गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर तथा BJP विधायक माइकल लोबो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत ही सिंपल आदमी हैं और गोवा और देश को ऐसे ही नेताओं की ज़रूरत है.