कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- 'कामदार' ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवाबी हमला बोला और कहा कि तथाकथित 'कामदार' ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

IANS  |   Updated On : September 03, 2018 12:15 AM
कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवाबी हमला बोला और कहा कि तथाकथित 'कामदार' ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि न तो कोई रोजगार है और न तो बढ़ती बेरोजगारी का कोई समाधान है।

सिब्बल की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के बीच अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर तलवारें खिंची हुई हैं। मोदी ने रविवार को संप्रग सरकार को एनपीए पैदा करने और इसकी विरासत छोड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

और पढ़ें: पीएम नरेन्द्र मोदी ने आलोचनाओं का दिया जवाब, कहा- अनुशासन की बात करने पर बोला जाता है 'निरंकुश'

कांग्रेस नेता ने मोदी की खिल्ली उड़ाते हुए ट्वीट किया, जो अपने को कामदार के रूप में पेश करते हैं। सिब्बल ने कहा, 'अच्छी बाईट के लिए बगैर जानकारी के आरोप लगाना, सिर्फ मोदीजी की कुंठा का सबूत है।

और पढ़ें: ट्विटर पर भी 'सेक्यूलर' बने शिवपाल यादव, समाजवादी पार्टी की जगह नई पार्टी का लिखा नाम

तथाकथित कामदार ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। न रोजगार है और न इसका कोई समाधान दिखता है।' सिब्बल ने कहा कि सत्ताधारी बीजेपी देश की सबसे बड़ी गैर निष्पादित संपत्ति (एनपीए) है।

First Published: Sunday, September 02, 2018 11:24 PM

RELATED TAG: Kapil Sibbal, Kapil Sibbal Attacks On Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो