BREAKING NEWS
  • लोकसभा चुनाव 2019: सपा-बसपा गठबंधन में हुआ सीटों का बंटवारा, अखिलेश यादव-मायावती ने जारी की गठबंधन की लिस्ट- Read More »
  • Pulwama Attack : हमले के बाद आतंकियों की बातचीत डिकोड, पढ़कर खून खौल जाएगा आपका - Read More »
  • भारत दौरे पर आ रही आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से आउट- Read More »

कांग्रेस का दावा, लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से कर देंगे बाहर

News State Bureau  |   Updated On : September 09, 2018 09:48 PM
कांग्रेस नेता आनंद शर्मा (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है। पीएम मोदी को झूठा बताते हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का कांग्रेस नेता ने दावा किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा, 'हमें पूरा विश्वास है कि हम इस सरकार को हराएंगे और सत्ता से बाहर कर देंगे। सवाल जहां मोदी जी का है तो उन्हें याद रखना चाहिए कि उनकी सरकार की नींव झूठ पर बनी हुई है।'

इसके आगे आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने कहा कि पीएम मोदी (Pm modi) और उनके मंत्रियों ने झूठ और आधा सच्चाई बोलने में महारत हासिल की है। ये लोगों को भ्रमाते हैं।

और पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का 'भारत बंद', 20 पार्टियों का मिला साथ, सुबह 9 बजे से पहले ही भरवा लें तेल

इससे पहले शनिवार को आनंद शर्मा ने पीएम मोदी को घमंडी बताते हुए कहा था कि वो लीड नहीं डिक्टेट करते हैं। मोदी की तुलना में मनमोहन सिंह एक बहुत ही बेहतर प्रधानमंत्री थे। मनमोहन सिंह विनम्र, सभ्य और अनुग्रही थे। उन्होंने अपने कार्यालय की गरिमा को बरकरार रखा। वहीं मोदी इन मामलों में उनसे ठीक विपरीत हैं। 

बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिनों तक चली बैठक के दौरान अमित शाह और पीएम मोदी ने कांग्रेस और मनमोहन सिंह पर कई हमलावर टिप्पणियां की थी। जिसपर आनंद शर्मा ने प्रतिक्रिया दी।

और पढ़ें : अमित शाह का दावा, 2019 चुनाव जीते तो 50 साल तक कोई सत्ता से हटा नहीं सकता

First Published: Sunday, September 09, 2018 09:42 PM

RELATED TAG: Congress Leader, Anand Sharma, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो