logo-image

लोकसभा में कांग्रेस नेता की मांग, अभिनंदन की मूंछों को घोषित किया जाए 'राष्ट्रीय मूंछ'

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ घोषित करने की मांग की. लोकसभा में कांग्रेस नेता ने यह मांग उठाई.

Updated on: 24 Jun 2019, 04:01 PM

highlights

  • लोकसभा में विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ घोषित करने की मांग
  • कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने अभिनंदन को पुरस्कार और मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ घोषित करने की मांग की
  • अधीर रंजन ने बालाकोट में हुए हमले की तारीफ करते हुए ये बात कही 

नई दिल्ली:

लोकसभा में आज यानी सोमवार को राष्ट्रपति अभिभाषण के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी बहस हुई. लेकिन इस दौरान एक बेहद ही दिलचस्प वाकया सामने आया जब कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ घोषित करने की मांग की.पहले तो अधीर रंजन अपने भाषण में जमकर बीजेपी पर हमला बोला, लेकिन इसके बाद बालाकोट हमले की तारीफ करते हुए कहा, 'विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पुरस्कार देना चाहिए और उनकी मूंछों को 'राष्ट्रीय मूंछ' घोषित कर देना चाहिए.'

इससे पहले अधीर रंजन ने एनडीए सांसदों द्वारा सोनिया और राहुल गांधी पर चल रहे मामलों पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर सोनिया और राहुल गांधी चोर हैं तो वे इस हाउस में कैसे बैठे हुए हैं. यदि उन्‍होंन कुछ भी गलत किया है तो यहां पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों ही बैठे हुए हैं, आपने अभी तक उन्‍हें जेल क्‍यों नहीं भेजा है.

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा, बीजेपी ने किया एसपी और कमिश्नर कार्यालय का घेराव

इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल के कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आम लोगों के बारे में सोचने के बजाय एनडीए नेता मोदी जी की पूजा करते हैं कि मोदी बाबा पार करेंगे.