logo-image

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस पर भड़के अमित शाह, कहा - 'भगवा आतंकवाद' इस्तेमाल कर कई सालों तक देश को किया बदनाम

मक्का मस्जिद धमाका मामले में सभी आरोपियों के बरी होने के बाद भगवा आतंकवाद शब्द पर राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

Updated on: 18 Apr 2018, 06:42 PM

नई दिल्ली:

मक्का मस्जिद धमाका मामले में सभी आरोपियों के बरी होने के बाद 'भगवा आतंकवाद' शब्द पर राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

कर्नाटक की एक चुनावी रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि 'भगवा' और 'हिंदू आतंकवाद' का इस्तेमाल कर कांग्रेस ने पूरे विश्व में भारत को बदनाम किया है।

रैली के दौरान अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के नेता पहले हमेशा इस शब्द का इस्तेमाल किया करते थे लेकिन अब वो इस बात से इनकार कर रहे हैं।

शाह ने कहा, 'कांग्रेस ने कई सालों तक हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद का इस्तेमाल कर पूरे विश्व में देश को बदनाम किया। लेकिन अब कांग्रेस कह रही है कि हमने कभी इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। कई कांग्रेस नेताओं के इस शब्द के इस्तेमाल के साथ बयान रिकॉर्ड हैं जिसमें कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी शामिल हैं। अब राहुल गांधी कहते हैं कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है।'

और पढ़ें: मेक इन इंडिया के मुरीद हुए स्वीडिश पीएम लवेन, भारत के साथ बढ़ाएंगे रक्षा साझेदारी

अमित शाह का पूर्व पीएम राजीव गांधी पर बड़ा हमला

इसके साथ ही कर्नाटक चुनाव की बढ़ती सरगर्मी को लेकर कांग्रेस पर बीजेपी के हमले भी तेज हो गए हैं। शाह ने आज पूर्व प्रधानमंत्री और राजीव गांधी के उस बयान पर निशाना साधा जब बीजेपी के सिर्फ 2 सांसद थे।

शाह ने कहा, 'संसद में सिर्फ दो सांसद होने पर राजीव गांधी ने एक बार हम पर व्यंग्य किया था और कहा था बीजेपी का मानना है हम दो, हमारे दो। लेकिन आज बीजेपी पूरे बहुमत के साथ सत्ता में है और पूरे देश में हमारे करीब 1600 विधायक हैं। हम 20 राज्यों की सत्ता और स्थानीय निकायों पर काबिज है।'

और पढ़ें: कठुआ, उन्नाव गैंगरेप पर मनमोहन की सीख, कहा- पीएम मोदी अपनी सलाह खुद करें फॉलो