logo-image

बीजेपी-आरएसएस पर भड़की ममता, पूछा, 'कभी राम को बंदूक के साथ देखा है क्या?'

रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल में बजरंग दल द्वारा रैली में हथियार लहराए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में विवाद बढ़ गया है।

Updated on: 27 Mar 2018, 12:02 AM

नई दिल्ली:

रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल में बजरंग दल द्वारा रैली में हथियार लहराए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में विवाद बढ़ गया है। सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना की निंदा करते हुए बीजेपी-आरएसएस पर निशाना साधा।

ममता बनर्जी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि हथियारों पर बैन लगाए जाने के बावजूद इन्हें रैली में लाया गया।

उन्होंने कहा,' हथियारों पर प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद रैली में लाया गया।। क्या कभी किसी ने राम को बंदूक लिए देखा है?'

ममता बनर्जी ने कहा,'कुछ बदमाश राम नाम का दुरुप्रयोग कर रहे हैं। मैं शांतिपूर्ण तरीके की रैली चाहती हूं। यह मैं बिल्कुल सहन नहीं करूंगी कि रैली के दौरान कोई किसी को नुकसान पहुंचाए।'

यह भी पढ़ें: राहुल ने कहा, NaMo एप का डेटा मोदी की नहीं, देश की संपत्ति, PM कर रहे दुरुपयोग, बीजेपी ने किया पलटवार

गौरतलब है कि रविवार को पुरुलिया इलाके में प्रशासन की तरफ से रैली की अनुमति नहीं होने के बावजूद बजरंग दल के सदस्यों ने रैली निकाली। इस रैली में बजरंग दल के सदस्य हाथ में तलवार लेकर श्रीराम के नारे लगाते नजर आए।

आपको बता दें कि बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी के खिलाफ पुलिस ने रामपुरघाट में 'त्रिशूल' के साथ रैली करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है।

इससे पहले बर्धमान में शनिवार रात को बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए रामनवमी के पंडाल में अज्ञात लोगों द्वारा हमले का मामला सामने आया था जिसमें चार लोग घायल हो गए थे। बाद में घायलों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

बीजेपी ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच छिड़ा ट्विटर वार, कहा- छोटा भीम भी ज्यादा समझदार