सीएम केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- ऐसा लगता है प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के हैं

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 04:59 PM
सीएम अरविंद केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:  

आंध्र प्रदेश (Andhra pradesh)  के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ( N Chandrababu Naidu) नई दिल्ली (New Delhi) के आंध्र भवन में भूख हड़ताल पर बैठे हैं. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर चंद्रबाबू नायडू हड़ताल पर बैठे हैं. नायडू से मिलने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं कि वो बीजेपी के पीएम नहीं हैं, वो इस देश के लोगों के पीएम हैं. जिस तरह से पीएम विपक्षी राज्य सरकारों से बर्ताव कर रही है, ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान हैं.'

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की. मनमोहन सिंह ने कहा, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य का दर्जा मिलना ही चाहिए. पीएम नरेंद्र मोदी ने वादाखिलाफी की है. हम आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ हैं.

वहीं, राहुल गांधी ने कहा, 'अगर पीएम ने कुछ वादा किया है उसे पूरा करना चाहिए या नहीं. पीएम ने अपना वादा पूरा नहीं किया. मैं आंध्र प्रदेश के साथ खड़ा हूं. नार्थ ईस्ट पर भी पीएम ने झूठ बोला, एक दो महीने में पता चल जाएगा कि लोग क्या चाहते हैं. चौकीदार चोर है. जनता का पैसा अनिल अंबानी को दिया.

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी लखनऊ के रोडशो में जिस बस का कर रही हैं इस्‍तेमाल, उसके साथ जुड़ा है लकी चार्म

बता दें कि पिछले साल आंध्र प्रदेश के विशेष दर्जे की मांग को लेकर चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए को अलविदा कह दिया था. उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 14वें वित्‍त आयोग का हवाला देते हुए ऐसा करने से इंकार कर दिया था. उसके बाद से दोनों दलों की राहें जुदा हो गई थीं.

First Published: Monday, February 11, 2019 04:27 PM

RELATED TAG: Cm Arvind Kejriwal, Pm Narendra Modi, Loksabha Election 2019, N Chandrababu Naidu, Rajghat, Hunger Strike, Andhra Bhawan, Tdp, Andhra Pradesh Chief Minister, General Election 2019, Special Status,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो