नेपाल में हेलिकॉप्टर क्रैश, 6 लोगों की मौत, एक महिला को बचाया गया

नेपाल में एक हेलिकॉप्टर के क्रैश होने की खबर है। जिसमें एक जापानी नागरिक समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को रेस्क्यू कर लिया गया है।

  |   Updated On : September 08, 2018 04:24 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

नेपाल में एक हेलिकॉप्टर के क्रैश होने की खबर है। जिसमें एक जापानी नागरिक समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को रेस्क्यू कर लिया गया है।  नुवाकोट जिले के मुख्य जिलाधिकारी उद्दब बहादुर थापा ने बताया कि हेलिकॉप्टर पर सात लोग चढ़े थे। जिसमें से छह लोगों की क्रैश में मौत हो गई। वहीं एक महिला को बचा लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेलिकॉप्टर काठमांडू से करीब 80 किलोमीटर दूर नॉर्थवेस्ट इलाके में क्रैश हुआ। दुर्घटना का शिकार हुआ हेलिकॉप्टर नेपाल के ऑल्टीट्यूड एयर कंपनी का था और इसका इस्तेमाल माउनटेन रेस्क्यू के लिए किया जाता था।

बता दें कि कल यानी शुक्रवार को मालदीव में एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बचा। वेलेना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर इंडिया का विमान गलत रनवे पर उतर गया। जिसकी वजह से विमान के दो टायर फट गए। हालांकि पायलट की सूझबूझ की वजह से 136 यात्रियों की जिंदगी पर कोई आंच नहीं आई।

और पढ़ें : उत्तराखंड: एयरफोर्स का MI-17 हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ

First Published: Saturday, September 08, 2018 04:20 PM

RELATED TAG: Chopper Crashed, Nepal, Passengers, Helicopter Crash,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो